प्रदेश

अपने पहले क्लब के लिए अमेरिकी कंपनी वॉकसन इंटरनेशनल ने लखनऊ के सिंगापुर मॉल को चुना

 

लखनऊ। अमेरिकी कंपनी वॉकसन इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड ने आज नवाबों के शहर लखनऊ में अपने पहले भारतीय क्लब का उद्घाटन किया। कंपनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि लखनऊ के पॉश इलाके गोमतीनगर के सिंगापुर मॉल में वॉकसन इंटरनेशनल रेस्ट्रो नामक एक क्लब का उद्घाटन किया गया है।

वॉकसन इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड वर्ष 2016 में शुरू किया गया था। कंपनी के एमडी श्रीमती सैयद महिना फतेमा और सीईओ श्री नवाब मीर अज़ीम अली खान के सहयोग से कंपनी का पहला आउटलेट दुबई के डेजर्ट्स शहर में खुला था। फेमस डीजे सोनिक अब वॉकसन इंटरनेशनल रेस्ट्रो क्लब में लखनऊ के लोगों का संगीत और मस्ती के साथ मनोरंजन करेंगी। संचालक प्रबंधक आर शेखर कुमार से विशेष बातचीत में उन्होंने इस रेस्टोरेंट में परोसे जाने वाली ख़ास डिसेज के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि यह रेस्ट्रो कम क्लब लखनऊवासियों का फ़ूड और क्लबिंग का अड्डा बनेगा और लोग दिल खोलकर यहां के बेहतरीन स्वाद और संगीत का लुत्फ़ उठाएंगे। इस क्लब के इंटीरियर और इंफ्रास्ट्रक्चर इतनी खूबसूरती से डिजाइन किए गए है कि ये आपको यादगार अनुभव देंगे।

इसके अलावा उन्होंने लखनऊ के लोगों के मुंह में पानी लाने के लिए हैदराबादी बिरयानी और हलीम जैसे पकवान का भी इंतज़ाम किया है। यह पहली बार है कि इस तरह की अवधारणा लखनऊ शहर में लाई गई है क्योंकि सीईओ श्री नवाब और उनके पूर्वजों की जड़ें हैदराबाद और लखनऊ शहर से जुड़ी हैं। कंपनी की बीडीएम सोनम पांडे को भी इसकी सफलता की बहुत उम्मीद है और उन्होंने हमें लखनऊ के लोगों को सर्वश्रेष्ठ भोजन और क्लबिंग प्रदान करने का भी वादा किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close