IPL 2018Main Slide

हार के लिए प्रीति जिंटा ने वीरेंद्र सहवाग को फटकारा, इस क्रिकेटर के साथ भी ऐसा ही किया था

मुंबई। अपने जमाने के निडर बल्लेबाज माने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग उस वक्‍त परेशान दिखे, जब पंजाब किंग्‍स इलेवन की सह मालकिन प्रीति जिंटा ने उनसे पूछा कि टीम 158 रनों का टारगेट क्यों नहीं हासिल कर सकी। उनकी क्या रणनीति थी?

बता दें कि आईपीएल 2018 राजस्थान ने पंजाब को 158 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन लोकेश राहुल और क्रिस गेल जैसे धाकड़ बल्लेबाजों से सजी उनकी टीम इसे बनाने में असफल हो गई। खबरों की माने तो इस मुद्दे पर सहवाग और प्रीति की बीच तल्ख बातचीत भी हुई। सहवाग पहले शख्स नहीं हैं, जिनसे प्रीति जिंटा की नाराजगी वाली खबर आई हैं। 2016 में संजय बांगर के साथ भी कुछ इसी तरह की तकरार हो चुकी है।

खबरों की माने तो प्रीति जिंटा इस बात से काफी परेशान थीं कि पिछले चार मैचों में से टीम 3 मैच हार चुकी है, लेकिन सहवाग और प्रीति के बीच तल्ख संवादों के गवाहों का मानना है कि प्रीति ने गलत आदमी को चुना है। ऐसा भी नहीं है कि पंजाब के कोचिंग स्टाफ को पहली बार प्रीति ने फटकार लगाई है। 2016 में कोच संजय बांगर को प्रीति जिंटा ने बाहर निकालने की धमकी दे डाली थी। हालांकि, बाद में इसका खंडन करते हुए टीम की तरफ से ये कहा गया था कि यह मीडिया ने इसे गलत ढंग से पेश किया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन को नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था, जबकि करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे धाकड़ बल्लेबाज टीम के पास थे। यह रणनीति अगर चल जाती और टीम जीत जाती तो इस पर शायद चर्चा भी नहीं होती। चूंकि, बैटिंग क्रम में अश्विन शून्य पर आउट हो गए थे और सूत्रों का यह भी कहना है कि शुरू में सहवाग शांत रहे, लेकिन प्रीति लगातार इसका दोष उन पर मढ़ती रही।

Tags
Show More

Related Articles

Close