Main Slideराजनीति

चुनावों से पहले जनता को लॉलीपॉप देती है कांग्रेस : मोदी

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को झूठ फैलाने वाली पार्टी बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी पर विदेशी एजेंसियों की सेवाएं लेकर झूठ फैलाने और जाति के आधार पर समाज को बांटने का आरोप लगाया है। मोदी ने कहा कि राजनीतिक शुचिता तब तक नहीं आ सकती, जब तक कांग्रेस संस्कृति समाप्त नहीं हो जाती।

प्रधानमंत्री ने कहा, ” अगर आप पिछले कुछ चुनावों का विश्लेषण करें, तो आपको महसूस होगा कि किस तरह कुछ राजनीतिक पार्टियां धर्म के आधार पर केवल समाज को बांटने में लगी हुई हैं। वे चुनावों से पहले समुदायों को लॉलीपॉप देती हैं और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाती हैं।”

प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी एप के ज़रिए भाजपा के उम्मीदवारों, राज्य पदाधिकारियों और कर्नाटक के नेताओं को संबोधित करते हुए उन्हें कांग्रेस की झूठी चालों में नहीं फंसने और मतदान होने तक लोगों से व्यक्तिगत तौर पर मिलने पर ध्यान केंद्रित करने की बात कही है।

कांग्रेस पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से मोदी ने कहा कि कांग्रेस चुनावों में सिलसिलेवार हार के बाद झूठ के पुलिंदे गढ़ रही है। इससे पहले कांग्रेस पांच से 10 मुद्दों पर ही झूठ फैलाती थी,लेकिन अब 50 मुद्दों में से 40-45 मुद्दे झूठ पर आधारित हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस तरह की परिस्थिति में कार्यकर्ताओं को अपना रुख रखना चाहिए, उनके झूठ को बेनकाब करना चाहिए और विदेशी एजेंसियों की सेवाएं लेकर लोगों को धोखा देने के उनके तरीकों से लड़ना भी चाहिए।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close