Main Slideमनोरंजन

बाइक चलाते उड़ गई थी इस एक्ट्रेस की ड्रेस, किस्‍सा सुनाते सलमान खान ने भी लिए खूब मजे

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ‘दबंग’ एक्टर सलमान खान का एक पुराना वीडियो हाथ आया है। वीडियो में सलमान अपनी एक को–एक्ट्रेस के साथ हुई एक मजेदार घटना का जिक्र कर रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो सोफी चौधरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में सलमान बताते हैं कि वह सोफी के साथ एक सीन शूट कर रहे थे। इसमें सोफी को बाइक चलानी थी और बाइक चलाने से पहले उन्होंने अपनी ड्रेस को बाइक पर साइड में फैला लिया। जिसके बाद जब उन्होंने बाइक चलाई तो उनकी ड्रेस हवा में उड़ गई। सोफी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे बारे में सबसे फनी, इम्बैरेसिंग और क्यूट स्टोरी… खुद उस इंसान ने बताई…’

यहां देखें वीडियो-

आप भी यह वीडियो देखकर हंस-हंसकर लौट–पोट हो जाएंगे। दरअसल, यह वीडियो साल 2014 का है, उस वक्‍त सलमान खान बतौर गेस्ट टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का हिस्सा बने थे। उस वक्त इस शो में सोफी चौधरी भी थीं।

वहीं, सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कश्मीर में अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close