Main Slide

लड़की ने Amazon से मांगा अपने लिए सनम, वेबसाइट ने भी कर दिया लाजवाब

दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया न सिर्फ लोगों को ऑर्डर पर सामान मुहैया करा रही है, बल्कि उनके साथ फ्लर्ट भी करने लगा है। हाल ही में ट्विटर पर एक लड़की ने अमेजोन इंडिया से शिकायत की कि उसे उसके मनमुताबिक सामान नहीं मिल रहा है।

@Sassy_Soul नाम से इस ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘हाय अमेजन इंडिया, तुम खुद को दुनिया की सबसे बड़ी इ-कॉमर्स वेबसाइट बताते हो, लेकिन घंटों तक खोजने के बाद भी मुझे वो नहीं मिला जिसकी मुझे तलाश है।’  इसपर अमेजन ने जवाब दिया कि वो अपने कस्टमर्स की जरूरतें जानकर उसकी दिशा में हर वक्त प्रयासरत हैं।

अमेजन ने कहा, ‘क्या हमें बता सकती हैं कि आप हमारी वेबसाइट पर क्या तलाश रही हैं।’ इस पर लड़की ने ऐसी मांग कर डाली, जो न शायद किसी ने सुनी होगी और न सोची होगी। लड़की ने लिखा कि उसे आशिकी के लिए एक सनम चाहिए।

ऐसे सवालों पर अक्सर बड़ी कंपनियां अपना समय बर्बाद नहीं करतीं, लेकिन अमेजन ने इस मामले में कुछ अलग कर दिखाया है। लड़की की सनम मांगने की ख्वाहिश पर खुद वहीं उससे फ्लर्ट करने लग गया। अमेजन ने लिखा, ‘ये अक्खा इंडिया जानता है, हम तुमपे मरता है।

दिल क्या चीज है जानम, अपनी जान तेरे नाम करता है।’ अमेजन के जवाब के बाद लोगों के भी मजेदार कॉमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। लोगों ने अमेजन को सलाह दी कि वो यहां काम करें, फ्लर्टिंग नहीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close