Home / main slide / शमा सिकंदर ने बिकिनी फोटोज पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं– I LOVE MY B***S
शमा सिकंदर ने बिकिनी फोटोज पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं– I LOVE MY B***S

शमा सिकंदर ने बिकिनी फोटोज पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं– I LOVE MY B***S

सोशल मीडिया में सेलिब्रेटी को ट्रोल करने का फैशन चल निकला है। कोई भी सेलिब्रेटी जब कोई हॉट फोटो सोशल मीडिया में शेयर करता है तो ट्रोलर्स ट्रोल करने में अपनी शान समझते है। ट्रोलर्स की चपेट में दीपिका पादुकोण, ईशा गुप्‍ता और सना फतिमा जैसी एक्‍ट्रेस भी आ चुकी हैं। हाल ही में एक और एक्‍ट्रेस ने जैसे ही अपना बिकिनी फोटो शेयर किया ।

ट्रोलर्स हाथ धोकर उनके पीछे पड़ गए, लेकिन इस एक्‍ट्रेस ने भी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। हम बात कर रहे है पॉपुलर टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’ और वेब सीरीज ‘माया’ की शमा सिंकदर की। शमा ने सोशल हैंडल पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर कर महिलाओं की बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा संदेश दिया है।

शमा की एक तस्वीर पर यूजर्स उनके ब्रेस्ट पर भद्दा कमेंट्स कर रहे थे। उनको जवाब देते हुए शमा ने अपनी एक और बिकिनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- महिलाओं के पास ब्रेस्ट होता है और यही उन्हें पुरुषों से अलग बनाता है। मुझे महिला होने पर फक्र है और मुझ पर भगवान की कृपा भी है।

और ये भी लिखा। उन्होंने आगे लिखा- आप लोग मेरे स्‍तनों को “ज्‍यूसी” और “मेलन” जैसे कुछ भी नाम दीजिए, मुझे लगता है कि वो सभी हेटर्स हैं जो मेरे शरीर के अंगों को ऐसे नाम देना पसंद करते हैं उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ना चाहिए, क्योंकि वो (बॉडी पार्ट्स) मेरे हैं और मैं उन्हें प्यार करती हूं।’

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com