Home / रोचक खबरें / ये हैं दुनिया के पहले HUMAN DOLL ,पतली कमर की चाह में निकलवाईं पसलियां

ये हैं दुनिया के पहले HUMAN DOLL ,पतली कमर की चाह में निकलवाईं पसलियां

सुंदर दिखने के लिए सेलेब्रेटिजी क्‍या क्‍या नहीं करते। खूबसूरत दिखने के लिए एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी ने कभी नाक की प्‍लास्टिक की सर्जरी कराई थी। दुनिया के मशहूर ब्रेक डांसर माइकल जैक्‍सन ने तो गोरा बनने और सेक्‍स चेंज करने के लिए ढेरों सर्जरी कराईं थीं।

इधर लंदन के रोड्रिगो अल्वेस नाम के शख्‍स को भी सर्जरी कराने का अजीबोगरीब शौक चढ़ गया है। इन्होंने अपने शरीर का कोई हिस्‍सा नहीं छोड़ा,जहां उन्‍होंने कोई एक्सपेरिमेंट न कराया हो। इस बार रोड्रिगो ने अपनी 4 पसलियां भी निकलवा ली हैं। ऐसा करने वाले वह दुनिया के पहले इंसान बन गए हैं।

प्लास्टिक सर्जरी और दर्जनों ऑपरेशन करा चुके रोड्रिगो को तो ह्यूमन डॉल भी कहा जाने लगा है। खूबसूरत दिखने के पागलपन में रोड्रिगो अपने शरीर पर लगभग साढ़े चार करोड़ रुपये फूंक चुके हैं। अपनी 60वीं सर्जरी के बाद रोड्रिगो ने कहा कि पसलियां निकलवाने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है, मानो कोई ट्रक मेरे ऊपर से गुजर गया हो।

रोड्रिगो कार्टून केरेक्टर की तरह पतली कमर चाहते थे। इसलिए उन्होंने सर्जरी का बेइंतहा दर्द बर्दाश्‍त किया। कुछ समय पहले रोड्रिगो भारत दौरे पर भी आ चुके हैं। उन्हें यहां एक बॉलीवुड फिल्म में डेनमार्क के प्रिंस का रोल मिला था।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com