Home / main slide / हॉटनेस में इस क्रिकेटर की वाइफ खूब गिराती है हुस्न की बिजलियां

हॉटनेस में इस क्रिकेटर की वाइफ खूब गिराती है हुस्न की बिजलियां

भारत खेलों की दुनिया में लगातार चमक रहा है। विराट कोहली हो या फिर पीवी सिंधु दोनों ही देश के सबसे बड़े सितारे देखे जाते हैं।

Image result for dipika pallikal hot

महिला खिलाडिय़ों की बात की जाये तो हाल के दिनों में कई ऐसी जानदार महिला खिलाड़ी सामने आ चुकी है जो खेलों की दुनिया में हिट है और बाहरी दुनिया में उनकी खूबसूरती का चर्चा का विषय बनी रहती है।

Image result for dipika pallikal hot

उनमें सबसे भारतीय महिला स्क्वैश खिलाड़ी हैं दीपिका पाल्लीकल क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है और स्क्वैश की दुनिया में चमकता सितारा है।

Image result for dipika pallikal hot

भारत में अगर स्क्वैश को पहचान मिली है तो इसमें सारा श्रेय दीपिका पाल्लीकल को जाता है। खेल के आलावा उनकी खूबसूरती लगातार चर्चा का विषय बनी रहती है। वह मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है। उनकी हॉट फोटो सोशल मीडिया में चर्चा में रहती है। अभी हाल में उन्होंने अपने पति दिनेश कार्तिक के साथ पेरिस में खूब मस्ती करती नजर आई थी।

Related image

20वें कॉमनवेल्थ खेलों में गेल्ड जीतने वाली दीपिका पाल्लीकल दिनेश कार्तिक की दूसरी पत्नी है। वह खेलों के आलावा मॉडल के रूप में अपना जलवा दिखा चुकी है।

Image result for dipika pallikal hot

दीपिका बला की खूबसूरत हैं और इस वजह से भी आकर्षण का केंद्र रहती हैं, हर जगह। उनकी खूबसूरती का आलम यह रहा कि उन्हें फेमिना तमिलनाडु के कवर पेज पर छप चुकी हैं।

Image result for dipika pallikal hot

इतनी ही उनकी खूबसूरती से बॉलीवुड भी खूब प्रभावित हुआ और उन्हें फिल्मों में भी काम करने का ऑफर मिला लेकिन उन्होंने पहले खेल को प्राथमिकता दी।

Related image
दिनेश कार्तिक की पहली बार मुलाकात दीपिका से साल 2013 में हुई थी। दीपिका ने कार्तिक को उन दिनों में सहारा दिया जब कार्तिक अपने जीवन में चोट खाए हुए थे।

Related image

बाद में दोनों में प्यार हुआ और शादी तक बात पहुंच गई और कार्तिक ने दीपिका से लगभग दो साल तक चले अफेयर के बाद अगस्त 2015 में शादी की। दोनों अपनी जिंदगी से बेहद खुश है और जिदंगी का पूरा मजा ले रहे हैं।

Related image

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com