Home / main slide / प्‍यार पाने के लिए बेटा बना बाप के खून का प्‍यासा, बम मंगाने को किया ONLINE आर्डर
गर्लफ्रेंड, ONLINE आर्डर, ब्रिटिश, टेस्ट

प्‍यार पाने के लिए बेटा बना बाप के खून का प्‍यासा, बम मंगाने को किया ONLINE आर्डर

बाप-बेटे का रिश्ता बेहद अहम माना जाता है। यह रिश्ता हमेशा खास रहा है लेकिन एक बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए अपने पिता को रास्ते से हटाने का मन बना डाला। पूरा मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक एक भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपने पिता को जान से मारने की खतरनाक योजना बना डाली। इतना ही नहीं युवक ने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए ऑनलाइन बम का ऑर्डर कर डाला था। दरअसल गुरतेज अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करता था और उससे शादी का ख्वाब देख रहा था लेकिन उसके पिता को इस प्यार पर ऐतराज था।

पिता को उसकी गर्लफ्रेंड पसंद नहीं थी और वह नहीं चाहते थे उसका बेटा उसे अपनी दुल्हन बनाये। इस वजह से बेटा गुरतेज बौखला गया और अपने पिता को जान से मारने पर अमादा हो गया। जिसकी पेमेंट उसने क्रिप्टो मनी से की और डिलीवरी घर से दूर एक पते पर दी।

मामला पुराना है और गुरतेज को पिछले साल मई में गिरफ्तार किया गया था। रंधावा के ऑर्डर के बारे में पुलिस को किसी तरह से भनक लग गई थी। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में उसका डिलवरी पैकेट बदलकर नकली पैकेट भेज दिया और जैसे ही गुरतेज ने पैकेट खोलकर उसे टेस्ट करने की कोशिश की तो उसे गिरफ्तार कर लिया।

उसके साथ 45 और 18 साल की दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में दोनों को ही छोड़ दिया गया था। इस हत्या की साजिश रचने के लिए उसे 8 सालों की सजा दी है।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com