Home / खेल / श्रीलंकाई टेस्ट टीम के उप-कप्तान बने लकमल

श्रीलंकाई टेस्ट टीम के उप-कप्तान बने लकमल

कोलंबो, 13 जनवरी (आईएएनएस)| श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने शनिवार को तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया है। बोर्ड ने शनिवार को 31 जनवरी से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है।

भारत के खिलाफ अपने घर में और उसके घर में बुरी तरह से मात खाने वाली श्रीलंकाई टीम नए कोच चंडिगा हाथुरूसिंघा के साथ नई शुरुआत करना चाहेगी। चयनसमिति ने टीम में भी कुछ बदलाव किए हैं। दिनेश चंडीमल टीम के कप्तान हैं।

टेस्ट टीम में कुशल मेंडिस और दानुष्का गुणाथिलका की वापसी हुई है। वहीं तेज गेंदबाजी पर जोर देते हुए दुशमंथा चामिरा और लाहिरू कुमारा को टीम में चुना गया है।

वहीं टेस्ट टीम में अकिला धनंजय का शामिल किया जाना बताता है कि श्रीलंकाई टीम नई दिशा में आगे बढ़ रही है।

लकमल को 2017 में किए गए प्रदर्शन का ईनाम मिला है। स्पिन गेंदबाजी की कमान रंगना हेराथ और दिलरुवान परेरा पर है।

वहीं नुवान प्रदीप, विश्वा फर्नाडो और दासुन शनका की टीम से बाहर कर दिया गया है।

वहीं बल्लेबाजों में लाहिरू थिरिमाने और सादिरा समाराविक्रमा को टीम में जगह नहीं मिली है। इन दोनों के साथ ही हरफनमौला खिलाड़ी असेला गुणारत्ने और कुशल परेरा को भी टीम से बाहर कर दिया गया है।

श्रीलंका टेस्ट टीम : दिनेश चंडीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, एंजेलो मैथ्यूज, दानुष्का गुणाथिलका, कुशल मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), रोशन सिल्वा, रंगना हेराथ, सुरंगा लकमल (उप-कप्तान), दिलरुवान परेरा, दुशमंथा चामिरा, लक्षण संदकान, अकिला धनंजय, लाहिरू गमागे, लाहिरू कुमारा।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com