Home / रोचक खबरें / नौकरी दिलाने के बहाने लड़की से बोला-अपने कपड़े उतारो, फिर लड़की ने ऐसा लिया बदला

नौकरी दिलाने के बहाने लड़की से बोला-अपने कपड़े उतारो, फिर लड़की ने ऐसा लिया बदला

देश में शिक्षा के नाम पर तो कभी नौकरी का झांसा देकर लड़कियों के साथ आसानी से यौन शोषण की घटनाये प्रकाश में आती है। कुछ लोग नौकरी के बहाने लड़कियों के साथ शर्मनाक काम करने की हरकत करते हैं। इतना ही नहीं नौकरी देने के बदले में सेक्स की डिमांड तक कर डाली जाती है अथवा प्रमोशन की बात कहकर भी यौन शोषण का कई मामला सामने आ चुका है।


कुछ इसी तरह का मामला तब देखने को मिला जब एक लडक़ी से इंटरव्यू के दौरान कपड़े उतारने की डिमांड कर डाली गई लेकिन लडक़ी ने भी इस शख्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।
चेन्नई की रहने वाली एक लडक़ी को नौकरी के लिए फोन किया गया और कहा गया कि उसका इंटरव्यू व्हाट्सएप के जरिये लिया होगा। इस पर लडक़ी तैयार हो गई। नाम्या नाम की यह लडक़ी शुरू में बहुत खुश हुई। नाम्या बेहद उत्साहित थी और उसने अपने दूसरे नंबर से उस लडक़े को विडियो कॉल किया।
इंटरव्यू शुरू हुआ लेकिन बाद में लडक़े ने अपनी गंदी हरकत शुरू करते हुए पूछा कि तुम्हारा कमर और सीने का साइज क्या है। हद तो तब हो गई जब उस लडक़े ने लडक़ी से कपड़ उतारे के लिए कह डाला। इसके बाद नाम्या समझ गई कुछ गलत हो रहा है।
इसके बाद नाम्या ने बात करने से साफ मना कर दिया। लेकिन बाद में वह शख्स नाम्या को ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद लडक़े ने कहा कि वह उसका सारा वीडियो लीक कर देंगा लेकिन नाम्या घबराई नहीं और इस लडक़े को सबक सिखाते हुए उन दोनों की बातचीत का पूरा स्क्रीनशॉट फेसबुक पर शेयर कर दिया। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर नाम्या के पक्ष में हजारों लोगों ने पोस्ट को शेयर भी किया।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com