Home / main slide / डोनाल्ड ट्रम्प ने पोर्न स्टार संग बनाया रिश्ता, मुंह बंद रखने के दिए लाखों रुपये
डोनाल्ड ट्रम्प, पॉर्न स्टार, ‘द वॉल स्ट्री ट जॉर्नल’, मेलानिया

डोनाल्ड ट्रम्प ने पोर्न स्टार संग बनाया रिश्ता, मुंह बंद रखने के दिए लाखों रुपये

 

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के एक पोर्न स्‍टार से रिश्‍ता बनाने का दावा किया जा रहा है। उन्‍होंने पॉर्न स्‍टार को चुप रहने के लिए कथित तौर पर लाखों रुपये दिए थे।

अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है। खबर के मुताबिक, डोनाल्‍ड ट्रंप वर्ष 2006 में स्‍टीफेनी क्लिफोर्ड से एक गोल्‍फ मैच के दौरान मिले थे। स्‍टीफेनी पॉर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स के नाम से फिल्‍मों में काम करती हैं। इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में साथ–साथ रहे थे।

इस अवैध रिश्‍ते के एक साल पहले ट्रंप और मेलानिया की शादी हो चुकी थी। राष्‍ट्रपति के एक निजी वकील ने सावर्जनिक तौर पर इसका जिक्र न करने के लिए क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर यानी 82.69 लाख रुपये का भुगतान किया था। राष्‍ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्‍ड ट्रंप पर कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। अब इस सिलसिले में नया मामला उजागर होने से ट्रंप की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लिफोर्ड वर्ष 2016 में एबीसी न्‍यूज चैनल से ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर बात करने के लिए राजी हो गई थीं। लेकिन, चुनावों से ठीक पहले ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच इस बात पर समझौता हो गया था कि वह इस बात को सार्वजनिक नहीं करेंगी। ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड के वकील कीथ डेविडसन के माध्‍यम से मामले को दबाने की पूरी कोशिश की थी और वह उसमें सफल भी रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्लिफोर्ड ‘स्‍लेट’ नामक पत्रिका से भी इस मसले पर बात करने वाली थीं। कोहेन ने मामले में किसी भी तरह की भूमिका से इनकार करते हुए कहा कि ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ कथित संबंधों की बात को खारिज कर दिया है। क्लिफोर्ड ने पूर्व में ट्रंप के साथ किसी तरह के संबंधों को खारिज कर दिया था। उन्‍होंने इसे सार्वजनिक नहीं करने के लिए पैसे लेने की बात से भी इनकार किया है।

रिपोर्ट सामने आने के बाद व्‍हाइट हाउस को 12 जनवरी को इस पर बयान जारी करना पड़ा। इसमें कहा गया, ‘यह खबर पुरानी और रीसाइकल्‍ड है। चुनावों से पहले यह रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।’ उधर, क्लिफोर्ड के वकील कोहेन ने ‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ पर एक साल से भी ज्‍यादा समय से फर्जी खबरें छापने का आरोप लगाया है।

बता दें कि ‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव से पहले वर्ष 2016 में भी एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। इसमें अमेरिकी मॉडल केरेन मैकडॉगल के साथ संबंधों को छुपाने के लिए 1.50 लाख डॉलर (95.41 लाख रुपये) देने की बात कही गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने मैकडॉगल के साथ कथित तौर पर एक दशक पहले संबंध बनाया था।

 

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com