Home / रोचक खबरें / सुहागरात का वो कौन सा असली काम भूल जाते हैं नवविवाहित जोड़े, जानें यहां

सुहागरात का वो कौन सा असली काम भूल जाते हैं नवविवाहित जोड़े, जानें यहां

नई दिल्ली। शादी की पहली रात हर नवविवाहित जोड़े के लिए खास होती है। इस दिन नवविवाहित जोड़ों के मन में एक-दूसरे के प्रति बेहद असमंजस्य होता है। वे दोनों ये सोचते है कि पहले कैसे बात करें, इसके बाद क्या करें, और कई तरह के तमाम सवाल।

Image result for first nightखैर! आज हम आपको नवविवाहितों की पहली रात से जुड़ी कुछ ऐसी ही 5 समस्याओं से रूबरू करवाने जा रहे हैं। जो अक्सर हर दूल्हा-दुल्हन के साथ पहली रात को देखी जा सकती है-

पहली रात भारी-भरकम कपड़ों का बोझ-

शादी में पहने हुए कपड़े एकदम भारीभरकम होते है और आरामदायक भी नहीं होते है।

दुल्हन बहुत सारे गहने और लहंगा पहने हुए रहती है। जिसे संभाल के रखना बहुत ही मुश्किल होता है, इसलिए जैसे ही अपने कमरे पहुचते है सबसे पहले अपने इन भारी भरकम कपड़ो और ज्वेलरी छुटकारा पाते है। दुल्हन को तो अपना जूडा खोलने में बहुत देर लग जाती है क्योकि उसमे बहुत सारे पिन लगे होते है।

Image result for first night

बातों में बीतती है पहली रात-

शादी के आसपास के दिनों में बहुत ज्यादा बिजी होने की वजह से अक्सर लड़का और लड़की एक दूसरे से बात करने के लिए टाइम नहीं निकाल पाते है इसलिए अक्सर यह देखा गया है की शादी की पहली रात को लोग सिर्फ बात करते हुए ही बिताते है।

Image result for first nightएक-दूसरे को देते है गिफ्ट-

ऐसा अक्सर होता है की शादी की पहली रात दूल्हा अक्सर अपनी दुल्हन को कोई ना कोई गिफ्ट जरुर देता है। आजकल तो लड़कियां भी इस चीज में पीछे नहीं है।

Image result for first nightप्यार से नहीं बल्कि थकान की वजह से सो जाते हैं नवविवाहित जोड़े-

Image result for couple sleep at wedding nightहमारे समाज में शादी की प्रोसेस बहुत ही लम्बी और थकान भरी होती है। जिन्हें निभाते निभाते दूल्हा और दुल्हन इतना ज्यादा थक जाते है की कमरे तक पहुँचते पहुँचते उन्हें नींद आने लगती है। इसलिए ज्यादातर कपल एक दूसरे के आराम को ध्यान में रखते हुए सो जाते है।

सबसे आखिरी काम, संबंध बनाना भूल जाते हैं नवविवाहित जोड़े-

ऐसा ज्यादातर लोगो के साथ कम ही होता है कि शादी की पहली रात ही दोनों के मध्य सम्बन्ध बन पाए। कुछ अनचाहे कारणों और शर्म के कारण अक्सर लोग पहली रात को सो जाते है और फिर अपनी पहली सुबह का इंतजार करते रहते है।

Image result for couple sleep at wedding night

 

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com