Home / main slide / विश्व स्तर पर भी मोदी की धाक, लोकप्रियता के मामले में जिनपिंग, पुतिन और ट्रंप को पछाड़ा

विश्व स्तर पर भी मोदी की धाक, लोकप्रियता के मामले में जिनपिंग, पुतिन और ट्रंप को पछाड़ा

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री मोदी लगातार अपनी धमक दिखा रहे हैं। भारत में जहां वह सबसे बड़े नेता के रूप में सामने आये हैं वहीं विश्व स्तर पर भी उनकी धाक देखने को मिल रही है। उनकी लोकप्रियता लगातार विश्व स्तर पर बढ़ रही है। रिकॉर्ड कायम करने में अब मोदी का कोई सानी नहीं है।

modi जिनपिंग, पुतिन और ट्रंप को पछाड़ा के लिए इमेज परिणाम

पीएम मोदी को एक अंतरराष्ट्रीय सर्वेक्षण में दुनिया के शीर्ष तीन नेताओं में शामिल किया गया है। गैलप इंटरनैशनल ने 50 देशों में लोगों से पूछे गए विभिन्न सवालों के आधार पर अपने वार्षिक सर्वेक्षण में पीएम मोदी को विश्व नेताओं के सर्वेक्षण में तीसरे नम्बर पर रखा है। मोदी जहां भी जाते है वहां लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं।

modi जिनपिंग, पुतिन और ट्रंप को पछाड़ा के लिए इमेज परिणाम

गैलप इंटरनैशनल ने 50 देशों में लोगों से जब सवाल पूछे तो पता चला कि मोदी अब भी लोगों की पसंद बने हुए है। यह चौंकाने वाली बात है कि मोदी भारत ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर एक अलग नेता के रूप में देखा जा रहे हैं। इसी आधार पर मोदी को विश्व नेताओं के सर्वेक्षण में तीसरे नंबर पर रखा है।

जिनपिंग, पुतिन के लिए इमेज परिणाम

विश्व स्तर पर मोदी ने इस तरह से जिनपिंग, पुतिन और ट्रंप को पीछे छोड़ दिया है। गैलप इंटरनेशनल एसोसिएशन और सी वोटर इंटरनेशनल सर्वे में जर्मन चांसलर एंजेजा मर्कल नम्बर वन पर है जबकि फ्रांस के राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रों  को दूसरा स्थान मिला है।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com