Home / प्रदेश / उत्तराखंड / देहरादून : ट्रांसपोर्टर पांडे की मौत के बाद सियासत तेज, कांग्रेस- भाजपा में छिड़ी जंग

देहरादून : ट्रांसपोर्टर पांडे की मौत के बाद सियासत तेज, कांग्रेस- भाजपा में छिड़ी जंग

देहरादून। उत्तराखंड की भाजपा सरकार से परेशान एक ट्रांसपोर्टर ने जहर खाकर वीडियो बनाया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में हल्द्वानी निवासी ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे ने भाजपा सरकार को सबक सिखाने की चेतावनी दी है। इसके बाद देहरादून में ट्रांसपोर्टर के प्रकाश पांडे की मौत के बाद यहां का सियासी माहौल बेहद गरमा गया है।

उधर कांग्रेस और भाजपा इस मामले में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। भाजपा ने प्रकाश पांडे के मामले में कांग्रेस पर संवेदनहीन राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कई सवाल पूछे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस नेताओं पर करारा प्रहार किया है। अजय के अनुसार कांग्रेस का बयान बेहद दुर्भाग्यापूर्ण करार दिया है। अजह ने कहा कि पांडे की मृत्यु को हत्या कहे जाने की भर्त्सना करते हुए कहा कि कांग्रेस की यह जनता को गुमराह करने की कोशिश है, लेकिन जनता सब समझती है। भट्ट ने कहा कि पांडे जिंदादिल इंसान थे, फिर ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने इतना बड़ा फैसला ले लिया। इतना ही नहीं भाजपा अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि हत्या तो कांग्रेस सरकार ने वर्ष 2014 में रामनगर डिग्री कालेज के छात्र नेता रोहित की थी, जो आग में जलता रहा पर उसकी कोई मदद नहीं की गई।

उधर ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडेय के निधन से प्रदेश भर के ट्रांसपोर्टरों में पूरे प्रदेश में शोक की लहर देखी जा सकती है। देहरादून ट्रक आपरेटर एसोसिएशन ने शोक में बुधवार को बंद रखा। ट्रांसपोर्टर काम नहीं करेंगे। इससे प्रदेश में हजारों ट्रकों के पहिये जाम रहेंगे। ट्रक आपरेटर एसोसिएशन के इस कदम के बाद पूरे प्रदेश में हड?म्प मच गया है। देहरादून ट्रक आपरेटर एसोसिएशन के महामंत्री अशोक ग्रोवर ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि प्रकाश पांडेय एक अच्छा ट्रांसपोर्टर था और सरकार के समक्ष पिछले चार माह से अपनी बात कह रहा था लेकिन सरकार उसकी एक नहीं सुन रही थी। इसके कारण उसे इस तरह का खतरनाक कदम उठाना पड़ा है। आगे उन्होंने कहा कि सरकार ने बिना सोचे समझे जीएसटी लागू किया है। इसका परिणाम यह हुआ कि ट्रांसपोर्ट व्यवसाय प्रभावित हुआ है।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com