Home / main slide / उत्तराखंड : विधायक ने बेटी की शादी पर लगाया सरकार का LOGO, आलोचना के बाद हुई फजीहत

उत्तराखंड : विधायक ने बेटी की शादी पर लगाया सरकार का LOGO, आलोचना के बाद हुई फजीहत

उत्तराखंड। भाजपा के विधायक ने अपनी बेटी का कार्ड पर कुछ ऐसा छपवाया दिया है जिसके बाद राजनीति हलचल तेज हो गई है। दरअसल बीजेपी के विधायक ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो लगा डाला है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल हो गई है। हरिद्वार जिले के ज्वालापुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक सुरेश राठौर की बेटी की शादी बुधवार को होनी है लेकिन कार्ड यह लोगो छपने के बाद सूबे की राजनीति गर्म हो गई है।

कांग्रेस पार्टी ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गौरतलब है कि सरकारी लोगो का निजी कार्यक्रम के कार्ड पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। कार्ड पर गौर किया जाये तो इसमें शादी के कार्ड पर वर-वधु के नाम के साथ उत्तराखंड सरकार का लोगो भी लगा हुआ है। उनके इस कदम पर चारों ओर कड़ी आलोचना हो रही है। इस पूरे मामले में विधायक ने कुछ और कहा है।

विधायक के अनुसार एक गरीब परिवार की बेटी की शादी अपनी खुद की बेटी की तरह कर रहे हैं। वह विधायक होने के नाते सरकार का हिस्सा हैं। इसलिए उन्होंने कार्ड पर राज्य सरकार का लोगो लगाया। उन्होंने सवाल किया कि उनका काम किसी को दिखाई क्यों नहीं देता। विधायक ने आगे यह भी कहा है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। इस पूरे मामले में सूबे की सियासत में विधायक पर हमला बोला जा रहा है जबकि विधायक इस पूरे मामले में अपनी सफाई देकर पल्ला झांडते नजर आ रहे हैं।

=>
loading...
उत्तर प्रदेश की खबरें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com