Home / राष्ट्रीय / योगी सरकार का श्वेत पत्र सफेद झूठ : अखिलेश

योगी सरकार का श्वेत पत्र सफेद झूठ : अखिलेश

लखनऊ , 20 सितम्बर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि प्रदेश सरकार का श्वेत पत्र सफेद झूठ है। इसे पहले एक माह के अंदर ही आना था, लेकिन तैयार करने में छह माह लग गए। अखिलेश ने पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। उन्होंने कहा कि देर रात तक प्रेजेंटेशन देखने वाले मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों को एक बार प्रमाणपत्र भी देख लेना चाहिए था।

अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा, सरकार में पिछड़ी जाति के भी एक उपमुख्यमंत्री हैं। वह हर बार पिछड़ ही जाते हैं। एक बार उन्होंने एनेक्सी में अपने नाम का बोर्ड लगवा दिया था, जिसे उखड़वा दिया गया। यह बात भी श्वेत पत्र में आनी चाहिए थी।

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा, मैंने गोरखपुर में 500 बेड के अस्पताल का निर्माण शुरू कराया था। मुख्यमंत्री अपने जिले के इस अस्पताल को ही नहीं पूरा करवा पा रहे हैं।

अखिलेश ने कहा, शिक्षा मित्र इससे पहले कभी अपमानित नही हुए होंगे, जितना इस सरकार में हुए हैं। हमने 18 लाख लैपटॉप बांटे हैं। आप बच्चों से पूछो कि क्या हमने जाति के आधार पर लैपटॉप बांटे। भाजपा के लोग सिर्फ आरोप लगा सकते हैं।

=>
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com