Home / स्वास्थ्य / SEX experiment बना जी का जंजाल, पत्‍नी की वजाईना में फंसा पति का सिर
SEX experiment, जी का जंजाल, वजाईना, Alabama

SEX experiment बना जी का जंजाल, पत्‍नी की वजाईना में फंसा पति का सिर

दुनिया में पश्चिम के कई ऐसे देश हैं जहां सेक्‍स को लेकर सारी वर्जनाएं कई दशकों पहले टूट चुकी हैं। कुछ ऐसे देश हैं, जहाँ सेक्स पर खुलकर बात करने के अलावा सेक्स से जुड़े एक्सपेरिमेंट भी आसानी से किए जा सकते हैं।

बता दें कि Alabama के शहर Greensboro में एक ऐसी घटना सामने आई है कि जिसने भी इस खबर को सुना वो चकित रह गया।

दरअसल, यहाँ पर एक कपल को सेक्स में ऐसा एक्सपेरिमेंट किया कि उनकी जान पर बन आई। टॉम ने सेक्स के दौरान अपना सिर पत्‍नी की वजाईना में डालने की कोशिश की।

वजाईना में ब‍मुश्किल सिर आधा ही जा सका था कि टाम का सिर फंस गया। पत्नी के वजाईना में सिर कुछ इस तरह फंस गया कि टाम के जरा से हिलने पर पत्‍नी को तीव्र पीड़ा होने लग गई।

मामला तब और गंभीर हो गया जब वजाईना से ब्लीडिंग भी होने लगी। दर्द से कराहती पत्‍नी ने डॉक्‍टर को फोन कर आपबीती बताई।

तब डॉक्टर्स ने उनके घर एम्बुलेंस भेजी और उन दोनों को हॉस्पिटल लाया गया। डॉक्टर्स का कहना था की जब भी टॉम हिल रहा था उनकी पत्नी जोर जोर से चिल्ला रहीं थी क्योंकि उन्हें काफी दर्द हो रहा था। यह उनके लिए बेहद दुखदाई था। बाद में डॉक्टरों की मदद से दोनों अलग हो गए और जिन्दा बच गए।

डॉक्टर्स का कहना था की ऐसे एक्सपेरिमेंट बहुत ही मुश्किल होते हैं और इन्हें करने से बचना चाहिए। बता दें कि यह 2007 अक्टूबर के किस्से के बाद Morrisons के पहले ऐसे कपल्स माने गए है जिन्हें वजाईना में सिर फंस जाने के लिए एडमिट किया गया था।

=>
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com