खेल

बाहरी प्रशंसकों के लिए मुंबई सिटी एफसी का खास तोहफा

मुंबई, 12 दिसम्बर (आईएएनएस)| मुंबई सिटी एफसी क्लब ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने घर में दूसरे शहरों से आने वाले प्रशंसकों को एक खास तोहफा दिया है। मुंबई आईएसएल का ऐसा पहला क्लब बन गया है, जिसने मुंबई फुटबाल एरीना में खेले जाने वाले अपने घरेलू मैचों के दौरान स्टेडियम का एक सेक्शन दूसरे शहरों से आए प्रशंसकों के लिए सुरक्षित रखा है। 17 दिसम्बर के बाद से यहां खेले जाने वाले मैचों में दूसरे शहरों से आए प्रशंसक इस खास दीर्घा का लुत्फ ले सकेंगे।

एक बयान में मंगलवार को क्लब ने कहा, इस एरीना में दूसरी टीमों के प्रशंसकों को सुविधा देने के लिए इस सेक्शन को तैयार किया गया है। मुंबई का अगला मैच 17 दिसम्बर को एटीके से होगा।

मुंबई सिटी के सह-मालिक रणबीर कपूर ने कहा, मैं इस बात से खुश हूं कि प्रशंसकों के लिए इस प्रकार की सुविधा तैयार करने वाला मुंबई सिटी एफसी आईएसएल का पहला क्लब बन गया है। यह दूसरी टीम के प्रशंसकों को प्रेरित करने के लिए किया गया है।

रणबीर ने कहा, मुझे लगता है कि यह कदम स्टेडियम एक अच्छा वातावरण बनाएगा और मैं आश्वस्त हूं कि प्रशंसक निश्चित तौर पर फुटबाल के प्रचार के लिए हमारे प्रयास की सराहना करेंगे।

मुंबई सिटी एफसी ने अब तक पांच मैच खेले हैं, जिसमें उसे दो में जीत मिली है, एक मैच ड्रॉ रहा है और दो हारे हैं। उसने अभी तक सात अंक अपने खाते में जोड़े हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close