Main Slideजीवनशैलीराष्ट्रीय

तो नौकरी बचाने के लिए यह सब करती हैं लड़कियां

नई दिल्ली। हर एक महिला खूबसूरत दिखना चाहती है। वो खुद को दूसरों से अलग दिखाना चाहती है। इसके के लिए वो हर संभव कोशिश करती है। बता दें कि आॅफिस में भी खुद को दूसरों से अलग दिखाने की कोशिश और अपनी नौकरी पर आए खतरे से निपटने के लिए महिलाएं अपनी अक्सर अपनी खूबसूरती को ही हथियार बनाती हैं।

महिलाएं अपनी नौकरी पर आए खतरे को देखते हुए ऐसे काम करती हैं जिससे वो अपने आप को खतरे से बचा सके। लेकिन ये काम बिल्कुल अलग होता है। अमेरिका के द्वारा कराए गए एक सर्वे के मुताबिक यह पता चला है कि लड़कियां नौकरी पर बढ़ते खतरे को देखकर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट का इस्तेमाल बढ़ा देती हैं। लड़कियां अच्छा दिखने के लिए ज्यादा ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने लगती हैं।

वहीं यह पता चला है कि आर्थिक स्लोडाउन के वक्त टेलिकॉम, एक्सपोर्ट, टेक्सटाइल, आईडी सेक्टरों में सबसे ज्यादा गाज गिरी। इन सेक्टरों में काम करने वाली महिलाओं में ब्यूटी प्रोडक्ट्स की मांग बढ़ी। महिलाओं के मुताबिक इस मुश्किल वक्त में वो खुद को खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखाना चाहती हैं, जिससे कि वो दूसरों को प्रभावित कर सकें। बता दें कि महिलाएं व लड़कियां अच्छा दिखने के लिए यह सब करती हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close