खेल

भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया : विलियमसन

पुणे, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में मिली हार के बारे में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, इसलिए मेजबान टीम को जीत हासिल हुई। भारत ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया।

मैच के बाद कप्तान विलियमसन ने कहा, भारतीय गेंदबाजों ने हमारे लिए रन बनाना मुश्किल कर दिया था। हालांकि, हमारा प्रदर्शन भी खास नहीं था। हमने इस हार से सबक सीखा है। भारत की तरफ से शुरुआत में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज बेहतरीन रहे।

इससे पहले, न्यूजीलैंड ने मुंबई में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को छह विकेट से हराया था। इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों का आंकड़ा 1-1 से बराबर हो गया है। ऐसे में तीसरा मैच दोनों के बीच निर्णायक रहेगा।

इस मैच के बारे में विलियमसन ने कहा, हम जानते हैं कि हमें अब अगले और अंतिम वनडे मैच में बेहतर खेल दिखाना है। हम बड़ी उम्मीदों के साथ भारत आए हैं। मुंबई में हमने अच्छा प्रदर्शन किया था और अब कानपुर में भी हमें इसी प्रकार का प्रदर्शन करना होगा, लेकिन पुणे वनडे से बेहतर।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 29 अक्टूबर को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close