Uncategorized

रिलायंस निप्पॉन लाइफ का आईपीओ 25 अक्टूबर को

नई दिल्ली/चेन्नई/कोलकाता, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| रिलायंस निप्पॉन लाइफ एसेट मैनेजमेंट लि. ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए करीब 165 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है, जिसका उपयोग कंपनी अपने वितरण नेटवर्क के विस्तार और अधिग्रहण पर करेगी। यह आईपीओ 25 अक्टूबर को खुलेगा।

रिलायंस निप्पॉन लाइफ एसेट मैनेजमेंट समूह के प्रमुख (उत्पादन प्रबंधन समूह) अरुण सुंदरेशन ने चेन्नई में संवाददाताओं से कहा कि कंपनी तीन या चार नई योजनाएं लांच कर सकती है, जबकि म्यूचुअल फंड योजनाओं के युक्तिकरण पर भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) के परिपत्र का पालन करने के लिए चार फंडों को मिला दिया जा सकता है।

रिलायंस निप्पॉन लाइफ एसेट का आईपीओ 25 अक्टूबर को खुलेगा तथा 27 अक्टूबर को बंद होगा। इस आईपीओ के तहत कुच 6,12,00,000 शेयर जारी किए जाएंगे, जिसमें फ्रेश इश्यु के साथ ऑफर फॉर सेल शेयर भी शामिल हैं।

कंपनी ने इन शेयरों का प्राइस बैंड 247 रुपये से 252 रुपये प्रति शेयर तय किया है, जिसकी फेस वैल्यु 10 रुपये प्रति शेयर होगी।

सुंदरेशन ने कहा, आईपीओ की आय का उपयोग अधिग्रहण के माध्यम से कंपनी के विस्तार और शाखाओं के नेटवर्क के विस्तार पर किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close