Main Slideमनोरंजन

Hate Story-4 : 2 मार्च को होगी रिलीज, उर्वशी रौतेला लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

मुंबई| फिल्म ‘हेट स्टोरी 2 और 3’ की सफलता के बाद अब निर्देशक विशाल पांड्या इस फिल्म के चौथे सीरीज को लेकर आ रहे हैं। उन्होंने आज फिल्म से कुछ पोस्टर्स रिवील किए जिसमें उन्होंने बताया कि ये फिल्म 2 मार्च 2018 में रिलीज होगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर पर इस जानकारी को शेयर की। इसी के साथ फिल्म के एक और पोस्टर में इसकी लीड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।

उर्वशी ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘हेट’ पहले से कहीं ज्यादा गहरी होगी। ‘हेट स्टोरी 4’ 02.03.18 को रिलीज हो रही है।

‘डैडी कूल मुंडे फूल’ और ‘टाइगर’ जैसी पंजाबी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री इहाना ढिल्लों ‘हेट स्टोरी 4’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

विशाल पंड्या द्वारा निर्देशित फिल्म में करन वाही, सूरज पंचोली और गुरुमीत चौधरी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसी के साथ फिल्म के एक और पोस्टर में इसकी लीड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज में दिखेगी।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उर्वशी के साथ करण वाही पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों, विवियन भटेना और गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे।

कुछ ही दिनों पहले करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करके बताया था कि इस फिल्म के लिए काफ़ी दिनों पहले उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी थी। बता दें की, ‘हेट स्टोरी’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म की शूटिंग लंदन में सितंबर से शुरू हुई थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close