जीवनशैली

जानें लड़कियों के बारे में वह बातें जो किसी को नहीं बतातीं

लड़कियां वैसे तो बहुत मुंहफट होती हैं यह कहीं भी बैठें कुछ न कुछ बोला ही करती हैं लेकिन कुछ मामलों में इन्हें समझ पाना बहुत ही मुश्किल है। वो एक ऐसी उलझी हुई पहेली की भांति होती हैं कि आप उनके बारे में जितना जानने की कोशिश करोगे उतना ही उलझते जाओगे। इतना ही नहीं कई बातें और इच्छाएं तो ऐसी होती हैं जो लड़कियां किसी से शेयर करना पसंद नहीं करती। अपने बॉयफ्रेंड और अपनी ख़ास सहेलियों तक से नहीं।

. आपने देखा होगा कि हर लड़की को सरप्राइज अच्छा लगता है, फिर चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो। लड़कियां किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटे से गुलाब से खुश हो जाती हैं।

. महिलाएं अपने पार्टनर की ड्रेसिंग सैंस से भी इंमप्रेस होती हैं इसलिए लड़को को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें।

. महिलाएं उन लड़कों को पसंद करती हैं जो उनकी तारीफ ही नहीं बल्कि खामियों के बारें में बताएं। अगर आप लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी मूहसूस कर रही हैं तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं।

. लड़कियां अक्सर यह जानने की केशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बात पर कितना ध्यान देता है, कहीं वे सिर हिलाकर उनकी बातों को अनसुना तो नहीं कर रहा है।

. वैसे देखा जाए तो महिलाएं बहुत ही जज्बाती होती हैं इसलिए उनको वही लड़के अच्छे लगते है। जो उनकी समस्या को समझकर उसका हल निकालें।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close