उत्तराखंडराष्ट्रीय

जानिए, राष्ट्रपति के बेटे क्यों छूट गए पीछे

देहरादून। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद उत्तराखंड की यात्रा पर है। दिव्य प्रेम सेवा मिशन समारोह में भाग लेने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा तगड़ी की गई है लेकिन पुलिसकर्मियों के उस समय होश उड़ गए जब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पुत्र प्रशांत काफिले से बिछड़ गए।

दरअसल दिव्य प्रेम सेवा मिशन समारोह सम्पन्न होने के बाद राष्ट्रपति काफिला आगे बढ़ गया लेकिन उनके पुत्र पीछे छूट गए। समय पर नहीं पहुंचने की वजह से उनके पुत्र गाड़ी में नहीं बैठ सके। इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पुत्र प्रशांत ने पुलिसकर्मियों को पीछे छूटने की सूचना दी।

इसके बाद आईपीएस केवल खुराना और सीओ कनखल जेपी जुयाल दूसरी गाड़ी की व्यवस्था कराई। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पत्नी सविता कोविंद समेत परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हरिद्वार से देहरादून रवाना हुए, लेकिन उनके पुत्र प्रशांत कोविंद छूट गए।

जैसे ही पुलिस को इसका पता चला आनन-फानन उन्हें देहरादून रवाना किया गया। हरिद्वार के निकट मोतीचूर में प्रशांत काफिले में शामिल हो गए। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद राष्ट्रपति और उनका परिवार वहां बने वॉशरूम में फ्रेश होने के लिए गए। इसके बाद राष्ट्रपति का काफिला राजभवन देहरादून के लिए आगे बढ़ गया लेकिन पुत्र प्रशांत वॉशरूम से बाहर नहीं आए थे। जब वह बाहर आए तब तक काफिला आगे बढ़ चुका था। परिवार के सदस्य को वहां न पाकर उन्होंने पुलिसकर्मियों से अपना परिचय बताया। इसके बाद उन्हें तुरंत दूसरी गाड़ी से रवाना किया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close