राष्ट्रीय

संस्कृत मंत्री ने कला प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

नई दिल्ली, 23 सितम्बर (आईएएनएस)| वकील राधिका गुप्ता की एक एकल कला प्रदर्शनी ‘फील्स’ का उद्घाटन राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार शाम केंद्रीय संस्कृति, पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री महेश शर्मा ने किया। प्रदर्शनी रविवार तक सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए खुली है। शर्मा ने यहां पीएचडी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री में उद्घाटन समारोह में कहा, राधिका के कार्यो को देखने के लिए यहां आने पर मुझे बहुत खुशी है। वह खुद को कला के माध्यम से ढूंढ़ने की कोशिश कर रही हैं। मैं उन्हे हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

राधिका गुप्ता ने अपने कार्यो को प्रदर्शित करने का मौका देने के लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनी पिछले 15 सालों में उनकी रचनाओं का संकलन है और यह उनके सफर और परिवर्तन को दर्शाती है।

उन्होंने कहा, मैं अपने माता-पिता का भी धन्यवाद करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मुझे वह करने दिया जो मैं करना चाहती थी। निजी तौर पर मैं वर्गीकरण को पसंद नहीं करती और उच्च और निम्न कला के बीच की दूरी को मिटाना चाहती हूं। मेरे सारे कार्य विशेष हैं और मेरे दिल के करीब हैं। मुझे पसंद, खुशी और सेलिब्रिटी के विचारों के साथ खेलना पसंद है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close