राष्ट्रीय

महिला सुरक्षा पर वोडाफोन ने बुलंदशहर में आयोजित किया विशेष सत्र

बुलंदशहर, 22 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता-वोडाफोन ने बुलंदशहर में डीएवी कॉलेज के छात्रों के लिए महिला सुरक्षा पर एक विशेष सत्र का आयोजन किया। यह वोडाफोन द्वारा महिला सुरक्षा पर आयोजित अपनी तरह की अनूठी पहल थी। इस मौके पर बुलंदशहर की एसडीम रितू पुिनया तथा वोडाफोन इंडिया में पश्चिमी उत्तरप्रदेश एवं उत्तराखण्ड के बिजनेस हेड दिलिप कुमार गंटा भी मौजूद थे।

डीएवी कॉलेज में आयोजित इस सत्र में दो मोड्यूल शामिल थे- महिला सुरक्षा पर विद्यार्थियों के साथ वोडाफोन टीम का सत्र तथा वोडाफोन सखी एवं इसके फायदे। जिसके तहत जीरो बैलेन्स पर एमरजेंसी कॉलिंग तथा अपना मोबाइल नम्बर रीटेलर को बताए बिना फोन रीचार्ज कराने की सुविधाओं के बारे में जानकारी दी गई।

इसके बाद रितू पुिनया ने छात्रों के साथ एक विशेष सत्र किया जिसके तहत उत्तरप्रदेश में सुरक्षित माहौल बनाने के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा किए जा रहे प्रयासों और सुरक्षा उपायों के बारे में जानकारी दी गई। वोडाफोन अपने वोडाफोन सखी अभियान के तहत बुलंदशहर जिले के कई प्रमुख कॉलेजों में इसी तरह के कई सत्रों का आयोजन करने की योजना बना रहा है।

वोडाफोन इंडिया ने हाल ही में पश्चिमी उत्तरप्रदेश और उत्तराखण्ड के उपभोक्ताओं के लिए अनूठी सेवा ‘वोडाफोन सखी पैक’ पेश की है। इस सेवा का लान्च महिला कल्याण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या तथा यूपी वेस्ट सर्कल के बिजनेस गंटा के द्वारा किया गया।

वोडाफोन सखी एक मुफ्त सेवा है, जिसके द्वारा उपयोगकर्ता अपना मोबाइल नम्बर रीटेलर को बताए बिना बड़ी आसानी से फोन रीचार्ज करवा सकते हैं। इससे पहले वोडाफोन ने यह सेवा परीक्षण चरण में शुरू की थी, जिसे क्षेत्र के उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, इसके एक लाख से ज्यादा संतुष्ट महिला ग्राहक बन चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close