स्वास्थ्य

एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने पेश किया ‘गारंटीड इनकम प्लान’

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने बुधवार को अपना नया ‘भारती एक्सा लाइफ गारंटीड इनकम प्लान’ पेश किया है। यह एक नॉन पार्टिसिपेटिंग सेविंग्स लाइफ इंश्योरेंस प्लान है, जो किसी अनपेक्षित व दुखद घटना की स्थिति में परिवार को पूरा संरक्षण प्रदान करेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस नई पेशकश की कई विशेषताएं हैं, जिसमें वार्षिक गारंटीड सर्वाईवल पेआउट, मैच्योरिटी बेनेफिट, मृत्यु होने की स्थिति में एकमुश्त बेनेफिट तथा भारती एक्सा लाइफ टर्म राईडर के माध्यम से लाइफ इंश्योरेंस कवर दोगुना करने का विकल्प और टैक्स के फायदे शामिल हैं।

इस मौके पर भारतीय एक्सा लाइफ इंश्योरेंस से मुदित कुमार ने कहा, आज के ग्राहक ऐसी पालिसी चाहते हैं, जो उन्हें नियमित रिटर्न प्रदान करने के साथ किसी अनपेक्षित दुर्घटना की स्थिति में उनके परिवार को सुरक्षा भी प्रदान करें। इस बात को ध्यान में रखते हुए हमने ‘भारती एक्सा लाइफ गारंटीड इनकम प्लान’ पेश किया है, जो जीवन की अनिश्चितताओं के दौरान वित्तीय जरूरतों को पूरा कर सकता है।

मुदित ने कहा, यह उत्पाद इस तरह से तैयार किया गया है, जिससे यह व्यापक श्रेणी के उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा कर सके। यह उत्पाद महंगाई के लिए कवच का काम कर सकता है। इस व्यापक समाधान के द्वारा हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक और उनके परिवार हर परिस्थिति में सुरक्षित रहें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close