उत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रदेश

गैंगरेप के 2 आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

लखनऊ। लखनऊ की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म व लूटपाट के मामले में सहारनपुर पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पीड़िता से लूटे गए 12 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस फरार तीन अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। देहरादून-दिल्ली रोड पर थाना गागलहेड़ी थाने के भगवानपुर के पास कार सवार कुछ बदमाश 16 सितम्बर को लड़की को कार से फेंक कर फरार हो गए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गागलहेड़ी पुलिस को अस्पताल में पीड़िता ने खुद को लखनऊ निवासी बताया था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वह लखनऊ के गोमती नगर की निवासी है और वह देहरादून में अपनी सहेली से मिलने आई थी। आईएसबीटी से घर जाते समय रास्ता भटक गई थी। आईएसबीटी से लिफ्ट के बहाने कार सवार कुछ युवकों ने उसको अगवा कर लिया और जबरन शराब पिलाकर अज्ञात ट्यूबवेल पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने दरिंदों ने उसका एटीएम, अंगूठी, गले की चेन, हैंड बैग व एक मोबाइल छीन लिया। फिर उसे भगवानपुर देहरादून दिल्ली रोड पर छोड़कर भाग गए।

सहारनपुर एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पीड़िता के साथ घटी इस वारदात पर थाना गागलहेड़ी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। एसएसपी ने बताया, “मंगलवार को 12.15 बजे थाना गागलहेड़ी व सर्विलांस टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देहरादून व अन्य जगहों पर दबिश दी, जिससे पुलिस को कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे। साथ ही पुलिस ने घटना में लिप्त रहे आरोपी सलाउद्दीन और अमजद को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी गागलहेड़ी थाना क्षेत्र सहारनपुर के निवासी हैं।”

बबलू ने बताया कि दोनों के कब्जे से पीड़िता का बैग व 12,000 रुपये बरामद हुए। पूछताछ पर अभियुक्तों ने पीड़िता के साथ मारपीट व सामूहिक दुष्कर्म की बात स्वीकारी और अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि उन लोगों ने अपने साथियों के साथ पीड़िता से एटीएम कार्ड, गले की चेन, हैंड बैग व एक मोबाइल छीना था। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों द्वारा बताए गए साथियों गुड्डू, दानिश व तौसीफ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close