Uncategorized

सॉफ्टएज-एसईआर ग्रुप में साझेदारी

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| डिजिटाइजेशन क्षेत्र की कंपनी सॉफ्टएज ने यूरोप की एसईआर ग्रुप से साझेदारी की जिससे भारतीय टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा। दोनों कंपनियों के साथ आने से ग्राहकों को ईसीएम (एंटरप्राइज कंटेंट मैनेजमेंट) और बीपीएम (बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट) का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही दोनों कंपनियां बेहतरीन समाधान और सेवाओं के जरिए भारत के साथ ही मध्य पूर्व के बाजारों में भी अपनी पहुंच बढ़ाने में कामयाब होंगी। सॉफ्टएज और एसईआर समूह मिलकर अपने ग्राहकों के लिए भविष्य के डिजिटल वर्कप्लेस का निर्माण कर रहे हैं। लोगों को इन्फॉर्मेशन के साथ जोड़कर, बिजनेस प्रोसेस को आसान बनाकर, कंपनियों, उनके सप्लायर्स और कस्टमर्स के बीच ज्ञान आधारित टीमवर्क को बढ़ाकर कोई भी कंपनी ज्यादा प्रभावी रूप से काम कर सकती है और बिजनेस की लागत में भी कमी आती है।

एसईआर सॉल्यूशंस इंटरनेशनल के मैनेजिंग डायरेक्टर मोराद राहलिद ने इस साझेदारी पर कहा, भारतीय और मध्य पूर्व के बाजारों मंे काफी मौके हैं और सॉफ्टएज के साथ साझेदारी हमें इन क्षेत्रों में पहुंचने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य में मदद करेगी। इस साझेदारी के बाद हम साथ-साथ ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को प्रभावी रूप से अपनी सेवाएं दे सकते हैं।

सॉफ्टएज इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड (एसआईटीएल) के मैनेजिंग डायरेक्टर ओजैर यासिन ने कहा, इस साझेदारी के जरिए हम ईसीएम सॉफ्टवेयर की क्षमताओं का फायदा उठाकर हमारे संगठन की क्षमताओं को बढ़ा सकेंगे। ईसीएम में हमारी दक्षता के साथ मिलकर यह खास सॉफ्टवेयर मौजूदा समय में सबसे महत्वपूर्ण आरओआई (रिटर्न ऑन इन्फॉर्मेशन) देने में सक्षम है।

डिजिटाइजेशन एंव कस्टोडियन सर्विसेज (डीएमएस) क्षेत्र की दिग्गज कंपनी सॉफ्टएज इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड (एसआईटीएल) ने यूरोप की सबसे बड़ी एंटरप्राइज कंटेंट मैनेजमेंट (ईसीएम) वेंडर एसईआर ग्रुप के साथ साझेदारी की घोषणा की है।

दो दिग्गजों में साझेदारी होने से भारत की सभी तरह की इंडस्ट्री से जुड़े ग्राहकों को अत्याधुनिक सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन और बेहतरीन सेवाओं के साथ शानदार प्रोजेक्ट अनुभव का फायदा मिलेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close