Uncategorized

मैं साइंटोलॉजिस्ट नहीं : पिकेट स्मिथ

लॉस एंजलिस, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेत्री जैडा पिकेट स्मिथ ने लेह रेमिनी के दावों को सिरे से नकार दिया है जिसमें रेमिनी ने उन्हें साइनटोलॉजिस्ट कहा था। हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ने टिप्पणी करने के लिए ट्विटर को चुना जिसमें रेमिनी ने जैडा पर चर्च की एक सदस्य होने का आरोप लगाया था।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, पिंकेट स्मिथ ने कई धार्मिक ग्रंथों, अनुष्ठानों और प्रथाओं की सूची को सूचीबद्ध किया है, लेकिन उन्होंने बताया कि वह उन धर्मो में से किसी का भी सदस्य नहीं है, जिसमें साइंटोलॉजी भी शामिल है।

जैडा ने कहा, मैंने सारी दुनिया की मस्जिदों में प्रार्थना की है .. लेकिन मैं मुस्लिम नहीं हूं अभिनेत्री ने एक ट्वीट में लिखा, उन्होंने भगवद् गीता पढ़ी है, लेकिन वह हिंदू नहीं हैं।

स्टार ने दो आखिरी ट्वीट्स के साथ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, मैं एक इंसान बनने का अभ्यास करती हूं और मुझे विश्वास है कि हम सभी के पास यह निर्धारित करने का अधिकार है कि हम क्या हैं और हम क्या नहीं हैं। कोई भी उस शक्ति को नहीं रोक सकता है।

रेमिनी ने द डेली बीस्ट को पिंकेट स्मिथ के बारे में बताया, मुझे पता है कि जैडा उसमें हैं। वह लंबे समय से साइंटोलॉजी में है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close