Uncategorized

लड़कियां ही नहीं लड़के भी वॉशरूम में फोन के साथ करते हैं ऐसे काम

आप ने तो इस बात जरूर गौर किया होगा कि लड़कियां अपना फोन अक्सर अपने साथ ही रखती हैं कोई उनका फोन छू नहीं सकता है। अक्सर लड़किया वॉशरूम में अपना फोन साथ लेकर चली जाती है लेकिन सिर्फ लड़कियां ही नहीं कुछ लड़के भी इस तरह के काम करते हैं।

कुछ लड़के फोन पर बात करते समय या बात करने के लिए वॉशरूम में अपना फोन साथ लेकर चले जाते है। अपना फोन बाहर रखने की बजाए वो अपने फोन को साथ में लेकर जाना बेहतर समझते है। तो इस प्रकार से ये नहीं कह सकते हैं कि सिर्फ लड़कियां ही ऐसा करती हैं अब लड़कें भी इस मामले में कम नहीं हैं।

-अधिकतर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए भी वॉशरुम में चले जाते है। माता पिता या ऑफिस के स्टाफ से छुप कर बात करने के लिए इससे सेफ जगह तो कोई और हो ही नहीं सकती।

-इंटरव्यू कॉल आने पर भी लड़के बात करने के लिए वॉशरुम में चले जाते है। ऑफिस में स्टॉफ से बचने के लिए और घर में शांति से बाते करने के लिए उन्हें वॉशरुम से सुरक्षित जगह कोई नहीं लगती है।

-लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या फ्रेंड से प्राईवेट बात करने के लिए भी वॉशरुम में चले जाते है। वॉशरुम में वो अपने फ्रेंड या पार्टनर से बिना किसी झिझक के बात कर सकते है।

-जिन लड़को को गेम खेलने का शोक होता है वो अक्सर गेम खेलते-खेलते अपना फोन साथ लेकर चले जाते है।

अब यह नहीं कह सकते हैं कि सिर्फ लड़कियां ही ऐसे काम करती है लड़के भी किसी मामले में कहम नहीं हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close