Uncategorized

इंटीमेट सीन के वक्‍त एक्‍ट्रेस को किया nude, शर्मिंदा होने के बावजूद दिए Sexy scene

हॉलीवुड में इंटीमेट सीन और उनमें नग्‍न दृश्‍यों का होना बेहद आम बात है। वहीं, हॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस को इंटीमेट सीन के दौरान बेहद असहज हालात का सामना करना पड़ा। फिल्म के लिए शूट किए जा रहे इंटीमेट सीन के दौरान एक्ट्रेस को सबके सामने कपड़े उतारने पड़े। इसके चलते उन्हें काफी शर्म भी आई।

हम बात कर रहे हैं नामी गिरामी एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज की। फिल्म बॉय नेक्स्ट डोर फिल्म के लिए जेनिफर ने बेहद सेक्सी और इंटीमेट सीन दिया था।

इस सीन में अभिनेता पहले उनके कपड़े उतारते हैं और फिर उन्हें कामोत्‍तेजक करते हैं। इस सीन में जेनिफर बेहद असहज हो गई थीं। ये बात उन्होंने खुद शेयर की है।

वहीं ऐसा नहीं है कि उन्हें इस तरह का न्‍यूड सीन पहली बार दिया था। इससे पहले भी जेनिफर ने कई फिल्मों में इंटीमेट सीन दिए हैं। वहीं, इस सीन में कुछ ऐसा हुआ कि जेनिफर को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। आगे देखें इस सीन की तस्वीरें और भी बहुत कुछ –

जेनिफर फिल्म ब्वॉय नेक्स्ट डोर के लिए एक बेहद स्टीमी सेक्स सीन शूट किया था। इस फिल्म में उन्हें अपने से कम उम्र की एक्टर के साथ इंटीमेट होना था।

इस सीन में उन्हें एक्टर एक–एक कर उनके सारे कपड़े उतारता है। सबके सामने अनड्रेस होते हुए एक्ट्रेस को बेहद असहज होना पड़ा था।

जेनिफर ने बताया कि मैंने इस फिल्म के लिए किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया। ये सेक्स सीन बेहद हॉट था। इसमें जेनिफर काफी सेक्सी नजर आ रही थीं। खूब हुआ वायरल वहीं फिल्म की रिलीज के बाद ये सीन खूब वायरल हुआ था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close