Main Slideराष्ट्रीय

नेपाल में देखी गई मोस्‍ट वांटेड हनीप्रीत, पुलिस की 10 टीमें तलाशने में जुटीं

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत नेपाल में देखी गई है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के साथ तीन गाडिय़ों का काफिला था। जब तक नेपाल और वहां गई हरियाणा पुलिस की टीम हनीप्रीत तक पहुंच पाती वह पोखरा की तरफ भाग निकली।

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत को लेकर नेपाल पुलिस भी औपचारिक तौर पर हरकत में आ गई है। मोस्ट वांटेड घोषित हो जाने के बाद अब नेपाल पुलिस को भी गिरफ्तार करने का आधार मिल गया है। नेपाल पुलिस ने भी हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के लिए सभी थानों में आदेश दिए हैं।

वहीं कुछ मीडिया रिपोट्र्स में दावा किया है कि हनीप्रीत नेपाल के महेंद्र नगर में छिपी है। वह वहां पिछले एक सप्ताह से रुकी हुई है। उसे नेपाल नंबर की गाड़ी से आते-जाते देखा गया है।

सूत्रों का दावा है कि हनीप्रीत ने अपना हुलिया बदल लिया है, ताकि उसकी पहचान न हो पाए। उसकी खोज के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं।

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को लेकर हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने सोमवार को कहा था कि पुलिस और एसआईटी कई राज्यों में उसकी तलाश कर रही है। हालांकि, उसके नेपाल में होने की हमें कोई जानकारी नहीं मिली है।

बताते चलें कि हनीप्रीत 25 अगस्त की शाम से ही फरार है। दरअसल 2015 में नेपाल में आए भूकंप के दौरान राम रहीम ने इस इलाके में राहत अभियान चलाया था। तभी से यहां उसके काफी भक्त भी हैं। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत उन्हीं भक्तों का इस्तेमाल कर पुलिस को चकमा दे रही है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close