Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

मुर्दों के बगल में कपल ने किया सेक्‍स, वीडियो वायरल

आजकल लोगों में सेक्‍स को लेकर अजीब सा फितूर सवार है। सार्वजनिक जगह हो या बाग बगीचे। लोग इंटीमेट होने से बिल्‍कुल नहीं घबराते। लेकिन हद तो तब हो गई जब एक जोड़ा फुटपाथ के पास कुछ दूर कब्रिस्‍तान के पास सेक्स करते देखा गया।

एक–दूसरे से सेक्स गतिविधियां करते इस बेशर्म जोड़े को हालांकि अभी तक पहचाना नहीं जा सका है।इस वीडियो में एक लड़का–लड़की कब्रिस्‍तान के पास खुली गली में सेक्‍स करते दिख रहे हैं।

विदेशी कपल इस वीडियो में बेशर्मी से चिल्‍लाता नजर आ रहा है। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़का–लड़की कब्रिस्‍तान के पास खुली गली में ही सेक्‍स करते दिख रहे हैं।

वीडियो में वह महिला उस लड़के पर झुककर एक और सेक्स एक्ट करती दिख रही हैं, उसे इस बात की कोई परवाह नहीं थी कि लोग आस-पास खड़े  भी हैं। इस पर व्यूअर्स ने हजारों कमेंट किए हैं और इसे 6000 लोगों ने रिट्वीट भी किया है।

वीडियो को लड़कों ने ग्रुप चैट में भी शेयर किया है, लेकिन इसका पता नहीं चला है कि इसे किसने फिल्माया है। जब कैमरे में अश्‍लील नजारों के अलावा दिख रही है रिहायशी गली जहां पास में एक कब्रिस्तान है और जहां ढेर सारी कब्रें हैं। एसेक्स के समुद्री कस्बे साउथएंड में किसी ने इस 2 मिनट के वीडियो को बनाकर ट्विटर पर डाला गया था।

देखें यह वीडियो ––––

https://youtu.be/XNZowv3wmyY

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close