Uncategorized

जानिए, विराट के प्‍यार में पाकिस्‍तान में कौन हुआ पागल कि कर दिया प्रपोज

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से शादी का रिश्ता आया है। पाकिस्तान से उनके चाहने वाले ने पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखकर शादी के लिए प्रपोज किया है। लेकिन जिसका प्रपोजल आया है उसके बारे में जानते ही आप दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे।


कुछ दिनों पहले इंग्लैंड की खिलाड़ी डेनयिल वैट ने कोहली को विवाह के लिए प्रपोज किया था। लेकिन अब रिश्ता पाकिस्तान से आ गया है।

मजे की बात यह है कि यह प्रपोज किसी लड़की ने नहीं किया बल्कि एक पाकिस्तानी पुलिसवाले ने किया है। हैरान मत होइए …जी हां। बिल्कुल एक पाकिस्तानी पुलिसवाले ने कोहली को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। वो बड़े से पोस्टर पर विराट प्लीज मैरी मी लिखकर घूम रहा है। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

हालांकि वर्ल्ड XI और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 मैच की सीरीज के दौरान की है, जहां एक पुलिसवाले की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पोस्टर पर लिखा है कोहली मुझसे शादी कर लो।

विराट के दीवाने फैन भले ही भारत और पाकिस्तान के धुर विरोधी हो, लेकिन क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है, जो भारतीय खिलाड़ियों के दीवाने है।

लोग इस वायरल फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस पाकिस्तानी फैन को लोग क्रिकेट का असली फैन बता रहे हैं, हालांकि उसका मजाक उड़ाने वालों की संख्‍या भी कम नहीं है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close