Main Slideप्रदेश

पति ने पत्‍नी को बाइक पर बैठने को कहा तो उसने तालाब में छलांग लगा दी

भोपाल। पांच माह पहले लव मैरिज करने वाली महिला ने बड़े तालाब में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के पीछे मोबाइल को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे वीआईपी रोड पर एक महिला ने बड़े तालाब में छलांग लगा दी। पति की चीख सुनकर गोताखोर भी पानी में कूद पड़े। कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने महिला को पानी से बाहर तो निकाल लिया, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

मृतका की पहचान जया मेघानी के रूप में हुई है। जया की 5 माह पहले गांधीनगर निवासी कपिल मेघानी से लव मैरिज हुई थी। कपिल मेघानी की कपड़े की दुकान है।

जया के भाई का आरोप है कि शादी के बाद से ही कपिल और उसके परिवारीजन उसे मायके नहीं आने दे रहे थे। इसके बाद दोपहर में जया ने गुजरात में बहन को फोन करके बताया था कि वह घर छोड़कर चली आई है।

मृतका के भाई के मुताबिक उसने जब इस घटना की जानकारी कपिल को दी तो वह गुस्से में बोला कि आज वह फैसला करके ही मानेगा। इसके बाद कपिल ने फोन काट दिया।

कपिल का कहना है कि दोपहर में उसकी मां का फोन आया तो उन्होंने बताय कि जया गुस्से से घर से निकल गई है। फोन करने पर जया ने बताया कि वह भोपाल स्टेशन पर है। मैं वहां उसे लेने गया। मैंने वहां बैठकर उससे बातचीत की तब तो उसका गुस्सा शांत होता दिख रहा था।

इसके बाद मैंने बाइक स्टार्ट कर उसे पीछे बैठने को कहा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। पलटकर देखा तो जया पानी में छलांग लगा चुकी थी। कपिल ने बताया कि एक दिन पहले जया ने अपनी बहन से बात की तो हंसी मजाक में उसकी बहन ने उसके पुराने मोबाइल पर कुछ कमेंट कर दिया था। इसके बाद से वह नाराज चल रही थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close