Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

सनी लियोन और पॉर्न फि‍ल्‍मों का एडिक्‍ट था ओसामा बिन लादेन   

अमेरिका की सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (सीआईए) खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से जुड़े कई सीक्रेट दस्‍तावेज जल्‍द ही रिलीज करने वाली है। बुधवार को प्रेस कान्‍फ्रेंस कर सीआईए के डायरेक्‍टर माइक पॉम्पियो ने इसकी जानकारी दी।

माइक ने बताया कि लादेन से जुड़े कुछ दस्‍तावेज जारी किए जाएंगे, लेकिन उसमें उसके एडल्‍ट फिल्‍मों का कलेक्‍शन नहीं होगा। बता दें कि 2 मई 2011 को अमेरिकी नेवी सील कमांडो ने पाकिस्तान के एबटाबाद में लादेन को उसके घर में घुसकर निशाना बनाया था।

इस हमले के दौरान सील कमांडोज ने लादेन के घर से ढेरों गोपनीय दस्‍तावेज बरामद किए थे। इनमें पोर्न फिल्‍मों का भी बड़ा कलेक्‍शन था। तो आइए आज आपको लादेन के इसी कनेक्‍शन के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।

आंतकवाद और दहशत की खौफनाक गाथा लिखने वाले आतंकवादी ओसामा बिन लादेन ब्लू फिल्मों का शौकीन था। उसे अश्लील फिल्में देखने की आदत थी।

इस बात का खुलासा उसके एबटाबाद वाले ठिकाने से पता चला है। लादेन के घर से ढेर सारी पोर्न फिल्में और अश्लील सीडी बरामद हुई थी। इसके अलावा लादेन के घर से सेक्स इच्छा बढ़ाने वाली दवाइयां भी बरामद हुई थीं।

लादेन सनी लियोन का फैन था। यही नहीं, वो सनी की पॉर्न फिल्में भी देखा करता था। फिल्म निर्देशक दिलीप मेहता द्वारा सन्‍नी लियोन के जीवन पर बनाई गई डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में भी इस बात का जिक्र किया गया है।

दावा तो यहां तक किया जाता है कि जिस वक्‍त सील कमांडोज लादेन को मारने उसके घर में घुसे थे, उस वक्‍त वो सनी लियोन की ही पोर्न फिल्‍म देख रहा था।

ओसामा बिन लादेन खुद को सेक्‍स म‍शीन मानता था। वो कई दिनों तक लगातार सेक्‍स करता था। इसका खुलासा ओसामा बिन लादेन की पत्‍नी ने किया था।

लादेन की पहली बीवी नजवा बिन लादेन ने इंटरव्‍यू में खुलासा किया था कि लादेन जब जिहाद की कार्रवाई कर घर लौटता था तब वह कई दिनों तक उसके साथ सेक्स करता था। यह इंटरव्‍यू अमेरिका के एक खोजी पत्रकार जीन सेसन ने किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close