खेल

मरेन के मार्गदर्शन में भारतीय टीम सुधार करेगी : श्रीजेश

बेंगलुरू, 13 सितम्बर (आईएएनएस)| विश्व हॉकी के सबसे शानदार गोलकीपरों में से एक भारत के पी.आर. श्रीजेश ने अपनी राष्ट्रीय टीम के नए मुख्य कोच शुअर्ड मरेन का समर्थन किया है।

श्रीजेश ने उम्मीद जताई है कि नीदरलैंडस के पूर्व खिलाड़ी के साथ टीम सफल रहेगी। मरेन को हाल ही में रोलेंट ओल्टमैंस के स्थान पर टीम का कोच नियुक्त किया गया है। वह इससे पहले भारत की महिला टीम के कोच थे।

पूर्व भारतीय कप्तान ने बुधवार को कहा, नए कोच के आने के बाद टीम नई दिशा में आगे जाएगी। रैंकिंग में आगे जाने के लक्ष्य के साथ ही हमारी कोशिश प्रदर्शन में निरंतरता लाने की होगी। मैं आश्वस्त हूं कि मेरे साथ ही, टीम के बाकी खिलाड़ी नए मुख्य कोच के साथ मिलकर मेहनत करने और अपने आप में सुधार करने को तैयार हैं।

यह गोलकीपर पिछले चार महीने से घुटने की चोट के कारण बाहर हैं। इसी कारण उन्होंने लंदन में खेले गए वल्र्ड लीग सेमीफाइनल में हिस्सा नहीं लिया था। वह वापसी के लिए तैयार हैं और राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा ले रहे हैं।

उन्होंने कहा, राष्ट्रीय शिविर में वापस आकर और टीम के बाकी साथियों के साथ अच्छा लग रहा है। जब आप अपनी टीम के साथ होते हो तो एक अलग प्ररेणा मिलती है। इससे आप कड़ी मेहनत करते हो और मैदान पर तुरंत वापसी की कोशिश में रहते हो क्योंकि आप टीम में योगदान देना चाहते हो।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close