Uncategorized

ट्विटर ने पिता से बिछड़ी बेटी को मिलाया

केप टाउन, 13 सितम्बर (आईएएनएस)| देश-विदेश की लोकप्रिय हस्तियों के विचारों के आदान-प्रदान का अहम जरिया बनीं सोशल नेटवर्किं ग साइट ट्विटर ने बरसों बिछड़ी बेटी को उसके पिता से मिला दिया।

‘टाइम्स लाइव’ की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका के मिडरेंड में रहने वाली ड्लामीनी-कोसी ने तीन सितम्बर को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने पिता की एक फोटो साझा की थी और उन्हें तलाश रही थी।

कोसी हालांकि, अपने पिता से कभी नहीं मिली थी। ट्विटर पर फोटो साझा करने के दौरान कोसी ने लिखा, दोस्तों, मैं अपने पिता को ढूंढ रही हूं और उनसे मिलना चाहती हूं। कृपया इस ट्वीट को साझा करें। वो आप में से किसी के पिता हो सकते हैं।

इस पोस्ट को साझा करने के कुछ समय बाद ही कुछ लोगों ने कोसी की मदद की, जिससे वह अपने पिता से आखिरकार मिल ही गईं।

कोसी के इस ट्वीट को करीब 9,600 बार रीट्वीट किया गया।

अपने 70 वर्षीय पिता से मिलने के बाद खुशी जाहिर करते हुए कोसी ने लिखा, आप सभी का मेरी मदद करने के लिए शुक्रिया। मैंने अपने पिता को ढूंढ लिया और उनसे मिलने वाली हूं।

ट्विटर के जरिए अपने पिता को तलाश कर पाना कोसी के लिए आसान नहीं था, लेकिन उसने अपनी कोशिश नहीं छोड़ी और ट्विटर पर उसकी मदद करने वाले लोगों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देती रही।

कुछ लोगों ने ने कोसी के सौतेले भाई-बहनों को लेकर भी उसस सवाल किए और कोसी ने इसका सकारात्मक जवाब देते हुए लिखा कि वह अपनी मां की एकलौती बेटी हैं और अपने सौतेले भाई-बहनों का स्वागत करती है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close