उत्तराखंड

महिला ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, थाने में किया बवाल

देहरादून। पुलिस की भूमिका को लेकर हमेशा विवाद होता रहा है। जनता और पुलिस के बीच के रिश्तों को लेकर भी कई सवाल उठते रहे हैं। देहरादून में एक महिला ने एक सिपाही का थप्पड़ जड़कर खूब बवाल किया। दरअसल एक मां अपने बेटे की पैरवी करने के लिए प्रेमनगर थाने पहुंची तो वहां के सिपाहियों के बीच पहले बहस हुई और उसके बाद मारपीट की नौबत तक पहुंच गई।

इतना ही नहीं महिला ने एक सिपाही को थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है कि महिला यूपी की न्यायिक सेवा की अधिकारी है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि रोहन पाठक पुत्र देवेश पाठक निवासी गोमतीनगर लखनऊ दून स्थित यूनिवर्र्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एनर्जी स्टूडेंट है। पुलिस की माने तो पूरा मामला तीन दिन पुराना है।

लड़के का संस्थान के कुछ छात्रों के साथ झगड़ा हो गया था और विवाद काफी बढ़ गया था। इसके बाद मंगलवार को यूनिवर्सिटी के दूसरे पक्ष के साथ मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों को पुलिस ने थाने ले आई। इसके बाद मामला शांत करने की पूरी कोशिश की गई लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मामला तब और गहरा गया जब रोहन ने खुद को न्यायिक अधिकारी का बेटा बताकर पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश करने लगा। इसके बाद रोहन के माता-पिता भी थाने पहुंच गए। मां का बेटे की पैरवी के सिलसिले में सिपाहियों से विवाद बढ़ गया।

इसी दौरान महिला ने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। खबरों के अनुसार देर रात तक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर पुलिस असमंजस इसलिए है कि अगर वह महिला न्यायिक अधिकारी हैं, तो उनके विरुद्ध सीधे मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close