Uncategorized

बलात्कारी को बाबा को झांसा दे गई मुंहबोली बेटी, निकली सीबीआई एजेंट

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली मुंह बोली बेटी हनीप्रित सिन्ह सीबीआई एजेंट निकली। राम रहीम के रेप केस में अब एक और चौकाने वाला बहुत बड़ा खुलासा हुआ है।
हनीप्रित को लेकर मीडिया में बवाल मचा हुआ है कि वह सीबीआई एजेंट है। जिन्हें सीबीआई ने राम रहीम पर निगरानी करने के लिए भेजा था और उन्होंने राम रहीम से जुड़ी सभी जानकारी सीबीआई को दी थी।

वहीं हरियाणा पुलिस को भी इस बात की खबर ना होने के कारण हनीप्रित के खिलाफ उन्होंने गिरफ्तारी का वॉरेंट जारी कराया था। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसने सभी को हैरान कर दिया है।

पहले मीडिया में खबर फैली हुई थी कि हनीप्रित राम रहीम की मुंह बोली बेटी है लेकिन अब सीबीआई के खुलासे के बाद यह सामने आया है कि हनीप्रित ही वो है जिन्होंने सीबीआई को कई दस्तावेज और सबूत मुहैया कराए थे।

प्राप्त जानकारी से यह पता चला है कि हनीप्रित ने यह कदम राम रहीम के शोषण किये जाने पर उठाया था। इस काम में कई सीबीआई अफ़सरों ने हनीप्रित की मदद की थी। यह सभी सीबीआई एजेंट हर पल हनीप्रित के साथ सम्पर्क में रहते थे और बलात्कारी बाबा के खिलाफ सबूत इकट्ठा करने में हनीप्रित सहायता कर रहे थे।

लेकिन अभी तक सीबीआई की तरफ से इस बात पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है जिसके कारण यह सवाल खड़ा होता है कि क्या वाकई में हनीप्रित सीबीआई एजेंट थी या फिर यह सब ढोंग उनको बचाने के लिए किया जा रहा है।

अब हैरान और परेशान कर देने वाली बात यह है कि अगर हनीप्रित सीबीआई एजेंट थी तो वह अब तक लोगों के सामने क्यों नहीं आ रही है और राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद अचानक से कहां गायब हो गई। पुलिस के हाथों अब तक हनीपित नहीं लगी है। कहा जा रहा है कि हनीप्रित फरार है। जब तक वह नहीं मिलती तब तक इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता है। वैसे आधिकारिक पुष्टि न होने के कारण हम यह बात दावे के साथ नहीं कह सकते कि वह सीबीआई ऐजेन्ट हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close