उत्तराखंडराष्ट्रीय

मोबाइल चार्जिंग में लगाकर गेम खेलना पड़ा महंगा, बैट्री फटने से तीन अंगुलियां कटीं

पिथौरागढ़। मोबाइल को चर्जिंग में लगाकर आपका बच्चा गेम खेलता है तो यह उसके लिए काफी महंगा साबित हो सकता है। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है।

दरअसल यहां एक लडक़ा मोबाइल को चार्जिंग में लगाकर गेम खेल रहा था लेकिन इसके बाद मोबाइल की बैट्री फटी और लडक़े के दाहिने हाथ की तीन अंगुलियां कटकर अलग हो गईं।

बताया जा रहा है कि कटियानी निवासी 13 वर्षीय गौरव धामी पुत्र भूपेंद्र्र सिंह रविवार को अपने नाना के घर यानी सेरीकुम्डार गांव गया था।

खबरों के अनुसार किशोर ने मोबाइल फोन को सुबह चार्जिंग को लगाया और गेम खेलने लगा, लेकिन थोड़ी देर बाद मोबाइल की बैट्री फट गई और गौरव का हाथ पूरी तरह से झुलस गया। इतना ही नहीं किशोर की तीन अंगुलियां भी कटकर अलग हो गईं।

परिवार वालों ने गंभीर रूप से घायल गौरव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि गौरव की प्लास्टिक सर्जरी कराने की जरूरत है, जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधीक्षक डॉ. केएस मेहता ने कहा कि सर्जरी के लिए किसी बड़े अस्पताल में गौरव को भर्ती कराना होगा। गौरव के नाना उमेद सिंह बिष्ट के अनुसार मोबाइल किसी बड़ी कम्पनी का था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close