Main Slideराष्ट्रीय

सेक्स एडिक्ट है राम रहीम, ठीक होने को जेल में भी चाहिए उसे लड़कियां !

रोहतक जेल में रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चान सौदा प्रमुख राम रहीम की तबीयत बिगड़ने का खुलासा हो गया है। यह सनसनीखेज खुंलासा डॉक्टरों ने किया है। जेल में राम रहीम की जांच करने आए डॉक्टरों की टीम का कहना है कि वह सेक्स एडिक्ट है।

इसी वजह से जेल में उसकी तबीयत बिगड़ रही है। वह लगातार बेचैन रहता है और उसको नींद भी नहीं आती। उसे इलाज की जरूरत है।

राम रहीम, जेल, प्रमुख गुरमीत राम रहीम, यौन शोषण

राम रहीम की जांच करने वाले एक डॉक्टर का कहना है कि बाबा राम रहीम सेक्स का आदी है। डेरा आश्रम से जेल आने के बाद उसे जिस्माीनी सुख नहीं मिला है। यही इसकी बेचैनी का कारण है। उसकी समस्या लगातार बढ़ती जा रही है। यदि उसके इलाज में देर की गई तो उसकी समस्या बड़ी हो सकती है। उसे तुंरत इलाज की जरूरत है।

डेरा के एक पूर्व सेवादार ने दावा किया था कि राम रहीम सेक्स टॉनिक लेता था। उसके लिए ऑस्ट्रेलिया और कई अन्य देशों से शक्तिवर्धक पेय मंगाया जाता था। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो यहां तक दावा किया है कि वह ड्रग्स का सेवन भी करता था। साल 1988 तक उसे शराब लेते देखा गया है। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बताते चलें कि राम रहीम और उसकी करीबी हनीप्रीत के बीच अवैध संबंध की बात कही जाती रही है। राम रहीम हमेशा हनीप्रीत को अपने साथ रखता था।

यहां तक की जेल जाने के बाद भी उसने जेल प्रशासन से मांग की थी कि उसके साथ हनीप्रीत को मसाज करने के लिए रखा जाए। लेकिन जेल प्रशासन ने मना कर दिया। इसके बाद उसने हनीप्रीत को जेल में मिलने के लिए फोन कराया था।

हनीप्रीत अब‍ भी लापता

हनीप्रीत अब तक पुलिस के रडार से ओझल है। उसकी तलाश में हरियाणा पुलिस यूपी के लखीमपुर खीरी तक पहुंच गई। वहां एक गाड़ी संदिग्ध अवस्था में मिली है, जिसकी जांच की जा रही है।

हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है। हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी 14 फरवरी, 1999 को डेरा प्रमुख राम रहीम ने ही करवाई थी। दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। कुछ समय बाद हनीप्रीत ने राम रहीम से शिकायत की थी कि ससुराल वाले दहेज मांग रहे हैं।

राम रहीम ने 2009 में हनीप्रीत को गोद लिया था। हालांकि पहले से ही उसकी दो बेटियां और एक बेटा है। इनके नाम अमनप्रीत, चमनप्रीत और जसमीत है। साल 2011 में पति विश्वास गुप्ता ने हाईकोर्ट में केस दायर कर राम रहीम के कब्जे से उसकी पत्नीऔ हनीप्रीत को मुक्त कराने की मांग की थी। तब उसने दोनों के बीच अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया था।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close