Uncategorized

अरे बाप रे! करिश्मा कपूर के घर काम करने आए नौकर की ऐ हिम्मत, कर दी शर्मनाक हरकत

नइ दिल्ली। सेलिब्रिटी लोग तो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं वजह चाहे जो भी हो। बात कपूर खानदान की है। रणबीर कपूर तो हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन कुछ समय से कपूर खानदान की बड़ी बेटी करिश्‍मा कपूर भी सुर्खियों में छाने लगी हैं। करिश्मा कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट पिक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी सैफीना के 7 महीने के बेटे तैमूर के लिए खास तोहफों के लिए। अबकी इस बार वह कुछ अलग खबर के चक्कर में चर्चा में आ गईं हैं।

दरअसल बात यह है कि करिश्‍मा कपूर के घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है और इसी दौरान उनका पर्स चोरी हो गया। उनका यह पर्स उनके घर के बैडरूम से चोरी हुआ है। पुलिस ने भी कोई देरी ना दिखाते हुए चोर को धड़ से धर-दबोच लिया। और देरी भी करे पुलिस तो कैसे ऐसे लोगों के काम के लिए तो सभी को सख्ती दिखानी ही पड़ती है।

पुलिस थाने में काम करने वाले अफसरों ने करिश्‍मा कपूर का पर्स चुराने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है। इस चोर का नाम इम्तियाज अंसारी बताया जा रहा है जो कि पेशे से एक कारपेंटर है। पुलिस ने यह भी पता लगाया कि इम्तियाज ने करिश्मा के डेबिट कार्ड से 50 हज़ार रुपये निकाले थे जिसका इस्तेमाल उसने शॉपिंग करने के लिए किया था।

दरअसल, इम्तियाज वही कारपेंटर है जो कुछ दिन पहले करिश्‍मा कपूर के घर रेनोवेशन के काम के सिलसिले में उनके घर गया था और मौका पाते ही उसने करिश्मा का पर्स उनके घर से चुरा लिया था। पुलिस का कहना है कि इम्तियाज इससे पहले 18 और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

सबसे अच्छी बात यह है कि अब इम्तियाज सलाखों के पीछे है और करिश्‍मा कपूर को अपने पर्स के साथ-साथ अपना कीमती सामान भी मिल गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close