Uncategorized

यहां है सेक्‍स ट्वॉय यूज़ करने की नौकरी, मिलेगी अच्छी सैलरी

वैसे देश और दुनिया में तरह तरह की नौकरियों की भरमार है। ना जाने कैसी-कैसी जॉब्‍स निकलती रहती हैं। किसी को सोने के लिए लाखों रुपए मिलते हैं तो कोई खाना टेस्‍ट करने पर, चाय टेस्ट करने पर तो कोई सोफे पर से के ही सैलरी ले जाता है। इस सब के बाद एक और बड़ी मजेदार बात है कि यहां पर एक और अजीब नौकरी का नाम जुड़ गया है – सेक्‍स ट्वॉय यूज़ करने की नौकरी।

जगह है ब्रिटेन के लव वू नाम के एक एडल्‍ट स्‍टोर में सेक्‍स टॉयज़ का रिव्‍यू करने के लिए वेकेंसी निकली है। इस पद पर काम करने वाले व्‍यक्‍ति को बताना होगा कि कौन-सा सेक्‍स टॉय क्‍यों हॉट है और उसे किस प्रकार से और अधिक हॉट बनाया जा सकता है। इस नौकरी की सबसे खास बात ये है कि इसमें 28000 यूरो यानि 23 लाख रुपए तक की आपको सैलरी दी जाएगी। इस फुल टाइम जॉब के लिए सप्‍ताह में तीन दिन ऑफिस आना ही होगा।

इस पोजीशन पर काम करने वाले व्‍यक्‍ति को दिन घर से काम करने की छूट मिलती है। उसे जन्‍मदिन, प्राइवेट हेल्‍थकेयर के लिए छुट्टी, जिम मेंबरशिप और वार्षिक पार्टी जैसी छुट्टी मिलेगी। इस जॉब पर काम करने वाले शख्‍स को अंडरगार्मेंट, सेक्‍स टॉयज़ और सेक्‍स गेम्‍स आदि का रिव्‍यू करना होगा। ऐसी नौकरी को करने के लिए किसी भी तरह की डिग्री की जरूरत नहीं है। 15 सितंबर से पहले तक आप इसके लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि वो इस पोजीशन के ज़रिए लोगों को अपने प्रॉडक्‍ट्स के बारे में जानकारी और उसके फायदे एवं नुकसान के बारे में बताना चाहते हैं।

अगर वहीं हम बात करें सेक्‍स टॉयज़ खरीदने की बात तो इस सूची में दिल्‍ली सबसे ऊपर है। इसके बाद मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद व चेन्‍नै का नंबर आता है। वहीं देहरादून, बरेली, मुरादाबाद, गाजियाबाद और जयपुर जैसे टियर-2 शहरों से भी ऑर्डर मिलते हैं।

और आपको जानकारी के लिए बता दें कि जापान में तो आप किराए पर ब्‍वॉयफ्रेंड तक ले सकते हैं। यहां शादी में मेहमान बनने के लिए लोगों को पैसे दिए जाते हैं जोकि वहां भीड़ दिखाने का काम करते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close