उत्तराखंड

उत्तराखंड में धर्मस्थल पर मांस मिलने से मची खलबली

पौड़ी। पौड़ी जनपद के कोटद्वार नगर के गाड़ीघाट स्थित एक धर्मस्थल में पुलिस को मांस मिलने की सूचना मिली। पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस और प्रशासन ने अपनी सूझबूझ से शहर में सांप्रदायिक माहौल खराब होने से बचा लिया।

मांस का पैकेट मिलने की सूचना पाते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने में कायाब रहे।

इससे पहले धर्मस्थल में मांस मिलने की खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गई। इससे मौके पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस प्रशासन ने मंदिर के पास पुलिस फोर्स तैनात कर दी है।

पालिका सभासद ने बताया कि माल गोदाम के निकट स्थित एक धर्मस्थल के कर्मचारी गुरुवार सुबह तड़के लगभग 6 बजे जब सफाई करने आए तो परिसर में मांस के टुकड़े थे। उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय निवासी रमेश कुमार को दी। धर्मस्थल में मांस मिलने की खबर शहर में फैल गई।

इसके बाद वहां विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता जमा हो गए। स्थानीय निवासी रमेश कुमार ने बताया कि जब उन्होंने धर्मस्थल के अंदर जाकर देखा तो वहां एक पेपर बैग में संदिग्ध मांस था, जो आसपास बिखरा पड़ा हुआ था। अंदाजा लगाया गया कि यह मामला बिल्ली या अन्य जानवर द्वारा यहां लाया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close