Uncategorized

नशे में धुत टैक्‍सी ड्राइवर ने इस जानवर संग मुंह काला किया

इस समय हमारे समाज में मनुष्‍य ऐस घिनौने कुकर्म कर रहा है, जिस वजह से उन्‍हें मनुष्‍य कहने में भी शर्म आती है। हमारा समाज एक ऐसे रास्ते पर चल रहा है, जहां एक व्यक्ति कुकर्म करने के पहले कभी इंसानियत के बारे में नहीं सोचता।

ऐसे ही कुकृत्य के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपका दिमाग यह सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि क्‍या हम इंसानों की सोच एक जानवर से भी घटिया हो चुकी है।

दिल्ली में कुकर्म का ऐसा मामला सामने आया है, जो इंसानी दिमाग की घिनौनी प्रवृत्ति‍ को बयान कर रहा है। दरअसल ये रेप किसी इंसान से नहीं, बल्कि एक जानवर से हुआ है।

दिल्ली के एक इलाके से शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल नरेश कुमार नाम के 34 वर्षीय व्यक्ति ने फीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म किया जिससे उसकी मौत हो गई।

अभिषेक नामक एक व्‍यक्ति की पालतू डॉगी कॉलोनी से गायब हो गई। कॉलोनी के लोगों ने जब डॉगी को खोजना शुरू किया तो उसको जूक के एक बैग के अंदर नाली में पड़ा पाया। देखने पर पता चला कि डॉगी की मौत हो चुकी है। आरोपित से कड़ाई से पूछने पर उसने अपना अपराध कुबूल कर लिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है कि इस पालतू की मौत शरीर से अधिक खून निकल जाने से हुई है। दरअसल जिस जगह पालतू मृत पाया गया था वहां पर बड़ी मात्रा में खून भी पड़ा था। वो खून पालतू के प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था।

पत्‍नी ने कहा कि ये नरेश की पत्नी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका पति और आए दिन वो उसे भी प्रताड़ित करता रहता है। मारपीट करने के साथ वो ऐसी हरकतें भी करता है, जो बताई नहीं
जा सकती।

अभिषेक ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराकर एफआईआर करवाने की कोशिश की पर उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पुष्टि होने के बावजूद यह कृत्‍य भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत अप्राकृतिक अपराध की श्रेणी में आता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close