Uncategorized

सरकारी बस के गिरने से हुई दो युवक की मौत, सात घायल

चंबा। चंबा जिले के भरमौर से धर्मशाला के लिए निकली हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस रात करीब डेढ बजे तुन्नुहटटी बैरियर के समीप दुर्घटना का शिकार हुई। हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है।

मृतकों की पहचान विजेंद्र चौहान निवासी मनसिंबल, भवारना, पालमपुर जिला कांगड़ा व मातम चंद्र निवासी पांगी जिला चंबा के रूप में हुई है।

विजेंद्र चौहान पत्नी सहित मणिमहेश गया था व बड़े न्हौण पर स्नान कर लौट रहे थे। विजेंद्र की पत्नी की हालत भी नाजुक है व डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रेफर किया गया है।

बहरहाल सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल भी मौके पर पहुंचा है और घायलों को ककीरा स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार हेतू भर्ती करवाया गया है।

जबकि कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार मुहैया करवाने के बाद कांगडा जिला के टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया ह। बस में 40 से 45 यात्री सवार बताए जा रहे है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल पथ परिवहन निगम के धर्मशाला डिपो की बस एचपी 68-4434 मंगलवार शाम साढे पांच बजे भरमौर से धर्मशाला के लिए रवाना हुई थी।

मणिमहेश यात्रा का अंतिम दिन होने के चलते बस भरमौर से पूरी तरह से पैक होकर निकली थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार मध्यरात्रि के बाद एक से डेढ़ बजे के करीब चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और यह सड़क से नीचे लुढक गई।

जिस कारण दो की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक व्यक्ति कांगडा जिला के मनसिंबल का बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच दुर्घटना के कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close