Main Slide

राजस्थान : PM मोदी आज करेंगे कई परियोजनाओं का शिलान्यास, देंगे करोड़ों की सौगात

उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के उदयपुर के दौरे पर जाएंगे। उदयपुर में पीएम मोदी के दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता ने तैयारियों को पूरा कर लिया है। प्रधानमंत्री मोदी कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे साथ ही कुछ तैयार परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पीएम वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की सभा स्थली का सीएम वसुंधरा राजे समेत कई बड़े नेता दौरा कर चुकें हैं। पीएम मोदी जहां एक तरफ प्रदेश को कई बड़ी सौगातें देने वाले हैं तो दूसरी तरफ राजस्थान में अगले साल होने वाले चुनावों के लिए वो आधारशिला रखने का भी काम कर सकते हैं।

पीएम मोदी खासतौर से प्रदेश में नेशनल हाईवे और अन्य कई सडक़ परियोजनाओं को वे जनता को समर्पित करेंगे। प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी के इस दौरे में कई सडक़ परियोजनाओं के लोकार्पण का कार्यक्रम रखा गया है। पीएम मोदी यहां करीब 27 हजार करोड़ रुपए की लागत से लगभग 11 सडक़ परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे तो 6 सडक़ परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

इस कार्यक्रम में मोदी का स्वागत और सम्मान मेवाड़ की प्रसिद्ध पगड़ी के साथ किया जाएगा। इस कार्यक्रम के आयोजकों की और से मेवाड़ी पगडिय़ों को चुना गया हैं।

पीएम मोदी के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार उदयपुर आ रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के दौरे का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री मोदी करीब 3 घंटे उदयपुर में रहेंगे। पीएम मोदी 12.30 बजे डबोक एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पीएम मोदी एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के द्वारा सीधे सभा स्थल खेलगांव पहुंचेंगे। पीएम मोदी करीब 2.45 बजे प्रताप गौरव केन्द्र जा सकते हैं। 3.40 बजे पीएम डबोक एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close